ads

महाराष्ट्र दसवीं और बारहवीं बोर्ड परीक्षाओं का टाइम टेबल जारी, डेटशीट यहां से करें डाउनलोड

Maharashtra Board HSC SSC Exam Date-sheet 2021: महाराष्ट्र स्टेट बोर्ड ऑफ सेकेंड्री एंड हॉयर सेकेंड्री एजुकेशन ने कक्षा 10वीं और 12वीं बोर्ड परीक्षा की डेटशीट जारी कर दी है। विद्यार्थी संबंधित बोर्ड परीक्षा के लिए टाइम शेड्यूल आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं। बोर्ड परीक्षाओं के लिए जारी टाइम टेबल के अनुसार 10वीं बोर्ड परीक्षा 29 अप्रैल से शुरू होगी और 20 मई को समाप्त हो जाएंगी। वहीं कक्षा 12वीं की परीक्षा 23 अप्रैल से शुरू होकर 21 मई तक चलेगी। महाराष्ट्र दसवीं और बारहवीं बोर्ड परीक्षाओं की डेटशीट पत्रिका डॉट कॉम के पेज से भी सीधे डाउनलोड कर सकते हैं।

Click Here For Download MSBSHSE Board Exam Date-Sheet

महाराष्ट्र दसवीं और बारहवीं बोर्ड परीक्षा की डेटशीट MSBSHSE की आधिकारिक वेबसाइट पर www.mahahsscboard.in पर उपलब्ध है। जो स्टूडेंट्स महाराष्ट्र बोर्ड की परीक्षाओं के लिए पंजीकृत हुए हैं, वे बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट से चेक कर सकते हैं। बोर्ड ने अभिभावकों से भी अपील की कि वे अपनी वेबसाइट पर बोर्ड द्वारा घोषित किसी भी अन्य कार्यक्रम पर निर्भर न रहें।

Read More: बिहार 10वीं बोर्ड की परीक्षाएं आज से शुरू, पढ़ें जरुरी निर्देश

प्रैक्टिकल्स एग्जाम 09 अप्रैल से होंगे शुरू
महाराष्ट्र की शिक्षा मंत्री वर्षा गायकवाड़ ने बताया कि एचएससी की प्रैक्टिकल परीक्षा 1 अप्रैल से 22 अप्रैल तक ली जाएगी. जबकि एसएससी के प्रैक्टिकल्स 09 अप्रैल से 28 अप्रैल तक होंगे। महाराष्ट्र बोर्ड परीक्षा 2021 के नतीजे जुलाई-अगस्त में जारी किये जायेंगे। महाराष्ट्र बोर्ड एचएससी के नतीजे जुलाई के अंतिम सप्ताह में और महाराष्ट बोर्ड एसएससी के रिजल्ट अगस्त के अंतिम सप्ताह में जारी किए जाएंगे।

Read More: सफलता पाने के लिए दिमाग का करें ऐसे इस्तेमाल तो जल्दी मिलेगी कामयाबी



Source महाराष्ट्र दसवीं और बारहवीं बोर्ड परीक्षाओं का टाइम टेबल जारी, डेटशीट यहां से करें डाउनलोड
https://ift.tt/2N3NuSR

Post a Comment

0 Comments