ads

राजीव कपूर के निधन के बीच रणधीर कपूर ने करीना को लेकर किया ये बड़ा खुलासा, आप भी जानिए असल सच्चाई

नई दिल्ली। कपूर खानदान फिलहाल राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) के निधन का शोक मना रहा है। राजीव का 9 फरवरी को हार्ट अटैक (Heart Attack) के चलते निधन हो गया था। इस दुख की घड़ी के बीच राजीव के बड़े भाई रणधीर कपूर (Randhir kapoor) ने अपने फैंस के साथ अब कपूर खानदान (Kapoor's Family) में एक नए सदस्य के आने को लेकर एक खुशखबरी शेयर की है। दरअसल, रणधीर कपूर की बेटी करीना कपूर खान (Kareeena Kapoor) प्रेंग्नेसी के आखिरी चरण में है और जल्द बच्चे को जन्म दे सकती हैं। अब उनकी डिलीवरी डेट के बारे में जानकारी सामने आई है। करीना (Kareeena) के पिता रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने डेट का खुलासा किया है।

यहां देखिए तस्वीरें

15 फरवरी को बच्चे को जन्म देंगी करीना
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणधीर कपूर ने अपने एक बयान में बताया कि करीना की ड्यू डेट 15 फरवरी है। करीना और सैफ अली खान का यह दूसरा बच्चा होगा। दोनों का चार साल का एक बेटा तैमूर है। करीना ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करके उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस तस्वीर में राज कपूर अपने तीनों बेटों रणधीर कपूर, ऋषि कपूर और राजीव कपूर के साथ नजर आ रहे हैं।

यहां देखिए तस्वीरें

प्रेग्नेंसी पीरियड के दौरान भी काफी एक्टिव हैं करीना
राजीव तीनों भाईयों में सबसे छोटे और सिर्फ 58 साल के थे। पिछले साल ही कपूर खानदान ने ऋषि कपूर और रितु नंदा को खोया था। बता दें कि रितु, राज कपूर की बड़ी बेटी थीं। वहीं बात करें करीना कपूर की तो वह अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को काफी एन्जॉय कर रही हैं। एक के बाद एक लगातार वह सोशल मीडिया पर तस्वीरों के जरिए अपने फैंस को अपडेट देती रहती हैं। इतना ही नहीं उन्होंने प्रेग्नेंसी को लेकर बात करते हुए कई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं।

जेठालाल और बबीता के बीच हुआ झगड़ा तो अय्यर ने उठाया मौके का फायदा और जेठा के साथ कर डाली ऐसी हरकत

अगस्त में करीना ने किया प्रेग्नेंसी का ऐलान
सैफ और करीना ने पिछले साल प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। अगस्त में दोनों की और से एक बयान जारी किया गया था। उन्होंने कहा था कि हमें यह ऐलान करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमारे परिवार में एक नया सदस्य आने वाला है। हमने सभी शुभचिंतकों का प्यार और स्पोर्ट के लिए धन्यवाद। करीना ने प्रेग्नेंसी के दौरान आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा‘ की शूटिंग भी पूरी की थी, जो इस साल क्रिसमस पर रिलीज हो सकती है।



Source राजीव कपूर के निधन के बीच रणधीर कपूर ने करीना को लेकर किया ये बड़ा खुलासा, आप भी जानिए असल सच्चाई
https://ift.tt/3rJDigR

Post a Comment

0 Comments