ads

सलमान, शाहरुख़ और अक्षय की आने वाली फिल्में एक-दूसरे से कनेक्टेड हैं

हर शुक्रवार दर्शकों को लुभा पाना आसान काम नहीं है क्योंकि उन्हें कौन-सी फिल्म भा जाए कहा नहीं जा सकता। उदाहरण के लिए 2018 में रिलीज हुई आमिर खान की 'ठग ऑफ हिंदोस्तान' ओपनिंग के दिन ही 50 करोड़ का बिजनेस करने वाली पहली फिल्म है जिसका रिकॉर्ड अब भी बरकरार है। लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कमाई की गारंटी माने जाने वाले आमिर खान के कॅरियर की यह सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म भी है। 2019 में आई 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' की बंपर सक्सेस की किसी ने भी कल्पना नहीं की थी। महज़  25 करोड़ की लागत से बनी इस फिल्म ने 342 करोड़ रुपए कमाकर सबको हैरान कर दिया था। फिल्म को आइएमडीबी पर 8.2 की रेटिंग मिली और रॉटन टोमैटोज पर इसे 62 फीसदी दर्शकों ने पसंद किया। यही वजह है कि निर्माता-निर्देशक अपनी फिल्मों को नए रूप में पर्दे पर ला रहे हैं। अक्षय कुमार-रोहित शेट्टी की 'सूर्यवंशी', आमिर खान-अद्वैत चंदन की 'लाल सिंह चड्ढा' और शाहरुख खान-सिद्धार्थ आनंद की 'पठान' और सलमान खान-प्रभुदेवा की 'राधे' इसके ताजा उदाहरण हैं।

सलमान, शाहरुख़ और अक्षय की आने वाली फिल्में एक-दूसरे से कनेक्टेड हैं

'टाइगर' करेगा 'पठान' की मदद
चर्चा है कि सलमान खान ने महेश मांजरेकर की 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' की शूटिंग पूरी कर ली है। अब वे 15 दिन के लिए दुबई में 'पठान' की शूटिंग कर रहे हैं। चौंकिए मत, फिल्म में शाहरुख ही मेन लीड में हैं, सलमान क्लाइमैक्स में रॉ एजेंट टाइगर ('एक था टाइगर' और 'टाइगर जिंदा है') के रूप में भारतीय जासूस बने शाहरुख की मदद करते नजर आएंगे। बुर्ज खलीफा और दुबई की सड़कों पर इन दिनों 50 दिन के लंबे शूटिंग शेड्यूल में हॉलीवुड स्टाइल का जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस शूट किया जा रहा है। फिल्म में बाकायदा सलमान की जबरदस्त एंट्री भी दिखाई जाएगी। सलमान 'बाबुल' (2006) के बाद दूसरी बार जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगे। 'बाबुल' में दोनों के सीन साथ नहीं थे वहीं 'पठान' में वे एक-दूसरे से लड़ते हुए नजर आएंगे। 'पठान' की शूटिंग के बाद सलमान मार्च में 'टाइगर 3' की शूटिंग शुरू करेंगे।

सलमान, शाहरुख़ और अक्षय की आने वाली फिल्में एक-दूसरे से कनेक्टेड हैं

'सूर्यवंशी' का विलेन 'सिंघम 3' में
रिलीज का इंतजार कर रही रोहित शेट्टी की 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार के अलावा सुपर कॉप सीरीज 'सिंघम' के अजय देवगन और 'सिंबा' के रणवीर सिंह भी मुम्बई को आतंकी हमले से बचाते हुए नजर आएंगे। जैकी श्रॉफ फिल्म में खलनायक की भूमिका में हैं। चर्चा है कि 'सूर्यवंशी' के क्लाइमैक्स में जैकी अक्षय और उनकी टीम के हाथों बच निकलते हैं और 'सिंघम 3' में अजय देवगन से भिड़ते नजर आएंगे। इससे पहले 'सिंबा' में अजय देवगन ने भी कैमियो करते हुए क्लाइमैक्स में रणबीर की मदद की थी। 'लाल सिंह चड्ढा' में भी सलमान और शाहरुख ने छोटी भूमिकाएं निभाई हैं। वहीँ सलमान खान की राधे में शाहरुख़ खान और अजय देवगन भी कैमियो करते हुए नज़र आएंगे। संभव है की दोनों अपने सुपरकॉप और स्पाई रोल को हगि इस फिल्म में निभाएं और सलमान की मदद करें।

सलमान, शाहरुख़ और अक्षय की आने वाली फिल्में एक-दूसरे से कनेक्टेड हैं

Source सलमान, शाहरुख़ और अक्षय की आने वाली फिल्में एक-दूसरे से कनेक्टेड हैं
https://ift.tt/2OKLcsb

Post a Comment

0 Comments