ads

नन्हे मेहमान का स्वागत करने के लिए तैयार हैं करीना कपूर खान, बोलीं- पहली प्रेग्नेंसी से काफी अलग रहा अनुभव

नई दिल्ली | बॉलीवुड के बेबो करीना कपूर खान की दूसरी प्रेग्नेंसी का 9वां महीना चल रहा है। फरवरी महीने में किसी भी वक्त करीना बच्चे को जन्म दे सकती हैं। हालांकि करीना ने इस दौरान भी अपने काम को लेकर कोई भी आलस नहीं दिखाया है। वो लगातार काम करती रही हैं। करीना ने हाल ही में अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बताया कि इस बार उन्हें कैसा महसूस हो रहा है। करीना ने कहा कि वो पहली प्रेग्नेंसी में काफी डरी हुई थीं, नर्वस थी लेकिन इस बार ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। वो अपना काम जारी रखेंगी और डिलीवरी के बाद भी शूटिंग करेंगी। करीना ने कहा कि प्रेग्नेंट महिलाएं काम क्यों नहीं कर सकती हैं? काम करते रहते रहना चाहिए इससे आपका बच्चा हेल्दी पैदा होता है।

करीना कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर कई सारे अनुभव साझा किए। उन्होंने बताया कि इस बार वो काफी फ्री माइंड और कॉन्फिडेंट हैं। पिछली बार मैं थोड़ी चिढ़चिढ़ी थी और परेशान भी लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ है। बता दें करीना ने साल 2016 में तैमूर को जन्म दिया था।

करीना कपूर खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर इंटरनेट सेंसेशन तैमूर अली खान और उनके साथ बैठी हुईं बहन इनाया बेहद ही क्यूट नजर आ रही हैं। तस्वीर में तैमूर और इनाया दोनों बाथ लेकर धूप में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही टेबल पर नाश्ता रखा हुआ है और तैमूर कैमरे की तरफ एक खूबसूरत स्माइल दे रहे हैं। करीना ने इस पोस्ट के साथ ब्यूटीफुल कैप्शन भी लिखा है- क्या ये लोग अमेजिंग नहीं हैं? #TimandInni। हालांकि, पीछे बैठे लड़के भी बुरे नहीं हैं। करीना के इस पोस्ट पर फैंस खूब रिएक्ट कर रहे हैं। वहीं जैकलीन फर्नांडिस, दीया मिर्जा और अमृता अरोड़ा ने भी खूबसूरत कमेंट किए हैं।



Source नन्हे मेहमान का स्वागत करने के लिए तैयार हैं करीना कपूर खान, बोलीं- पहली प्रेग्नेंसी से काफी अलग रहा अनुभव
https://ift.tt/3aDjAg0

Post a Comment

0 Comments