ads

बहुत हुआ नाच-गाना, अब करना है जबदस्त एक्शन- नागार्जुन

रामगोपाल वर्मा ने 1990 में अपनी पहली फिल्म 'शिवा' से बॉलीवुड में एक्शन फिल्मों का ट्रेंड बदलकर रख दिया था। उनके 'शिवा' की धमक आज तक इंडस्ट्री में कायम है। फिल्म में शिवा का किरदार निभाने वाले तेलुगु फिल्मों के आज के सुपरस्टार नागार्जुन को एक्शन अवतार में देखकर लोग बॉलीवुड फिल्मों की तथाकथित भिशुम-ढिशुम भूल गए थे। बीते कई सालों से नागार्जुन लगातार रोमांटिक फिल्में और सॉफ्ट रोल ही चुन रहे हैं। जबकि उनके साथ के कलाकार जैसे मोहनलाल, चिरंजीवी और रजनीकांत आज भी एक्शन और संस्पेंस फिल्में कर रहे हैं। मोहनलाल की फिल्म 'दृश्यम 2' के ट्रेलर को दर्शकों से काफी अच्छी प्रतिक्रियाएं मिली हैं।

बहुत हुआ नाच-गाना, अब करना है जबदस्त एक्शन- नागार्जुन

हाल ही एक इंटरव्यू में नागार्जुन ने भी एक्शन जॉनर की ओर लौटटने के संकेत दिए हैं। नागार्जुन ने हाल ही अयान मुखर्जी की बहुप्रतीक्षित साई-फाई फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की अपने हिस्से की शूटिंग पूरी की है। वहीं वे अब प्रवीन सत्तारु की तेलुगु फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म की शूटिंग हैदराबाद, लंदन, गोवा और ऊटी में की जाएगी। यह एक विशुद्ध एक्शन फिल्म है। नागार्जुन ने कहा कि बहुत हो गया फैमिली ड्रामा, बहुत कर ली लव स्टारीज और बायोपिक, अब समय है फुल-ऑन एक्शन का। दर्शक मुझसे बहुत जबरदस्त एक्शन की उम्मीद कर रहे हैं और मैं उन्हें निराश नहीं करूंगा।

बहुत हुआ नाच-गाना, अब करना है जबदस्त एक्शन- नागार्जुन

जल्द रिलीज होने वाली मेरी फिल्म 'वाइल्ड डॉग' (Wild Dog) भी फुल एक्शन पैक्ड फिल्म है। 'वाइल्ड डॉग' में नागार्जुन अपनी भूमिका पर प्रकाश डालते हुए कहते हैं कि 'यह एक राजनीतिक मुद्दे पर आधारित सच्ची घटना से प्रेरित फिल्म है। फिल्म में एक जेहादी को हम रॉ एजेंटों को एक शत्रु देश से तनावपूर्ण परिस्थितियों में निकालना है। यद्यपि यह एक वास्तविक घटना पर आधारित है, लेकिन हमने वास्तविक शीर्षक को काल्पनिक रूप दिया है।'

बहुत हुआ नाच-गाना, अब करना है जबदस्त एक्शन- नागार्जुन

Source बहुत हुआ नाच-गाना, अब करना है जबदस्त एक्शन- नागार्जुन
https://ift.tt/2ZpxD3z

Post a Comment

0 Comments