ads

जब Divya Bharti की मौत के बाद स्क्रीन पर उनके आते ही खुद गिर गया था थिएटर का पर्दा, छूट गए थे लोगों के पसीने

नई दिल्ली। बड़े पर्दे पर अपनी खूबसूरती और मुस्कुराहट से लाखों लोगों को दीवाना बनाने वाली दिव्या भारती बेहद ही छोटी उम्र में दुनिया को अलविदा कह गईं। सालों बाद भी अभिनेत्री की मौत का राज, राज ही बना हुआ है। आज यानी कि 25 फरवरी को दिव्या भारती ( Divya Bharti Birthday ) का जन्मदिन होता है। जाहिर सी बात है कि अगर आज वह दुनिया में होती तो वह धूमधाम से अपना जन्मदिन मनातीं। अभिनेत्री ने महज 12 साल की ही उम्र में फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। लेकिन वह नहीं जानती थीं कि उनकी जिंदगी का सफर बेहद ही छोटा है। वैसे तो एक्ट्रेस को लेकर कई किस्से आज भी इंडस्ट्री में सुनाए और बताए जाते हैं। आज हम भी आपको उनकी जिंदगी से जुड़ा एक खौफनाक किस्सा बताने जा रहे हैं।

Divya Bharti

थिएटर का गिर गया था पर्दा

बताया जाता है कि एक्ट्रेस दिव्या भारती संग हमेशा कुछ ना कुछ अजीबो-गरीब हादसे होते रहते थे। एक्ट्रेस की मौत के बाद अभिनेत्री आएशा जुल्का ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब दिव्या भारती की मौत हो गई थी। तब कुछ महीनों फिल्म सिटी में वह लोग दिवंगत एक्ट्रेस की फिल्म रंग का ट्रायल देखने गए थे। स्क्रीन पर जैसे ही दिव्या की एंट्री हुई वैसे ही खुद स्क्रीन ही गिर गई। यह देख वहां पर मौजूद सभी लोग हैरान और परेशान हो गए। सभी के लिए यह एक अजीब सा हादसा था। इस हादसे ने सभी को बुरी तरह से डरा था। पर्दा गिरने के बाद किसी ने भी इस बात पर चर्चा नहीं कि यह महज एक हादसा था या फिर कुछ और।

Divya Bharti

19 साल की उम्र में हुई मौत

बताया जाता है कि जब एक्ट्रेस की मौत हुई तब वह अपने वर्सोवा के घर पर मौजूद थीं। रात में लगभग 11 बजे वह अपनी बालकनी में खड़ी थीं। जिसके बाद खबर आई कि बालकनी से गिरकर एक्ट्रेस की मौत हो गई। इस खबर ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था।



Source जब Divya Bharti की मौत के बाद स्क्रीन पर उनके आते ही खुद गिर गया था थिएटर का पर्दा, छूट गए थे लोगों के पसीने
https://ift.tt/3soGM8T

Post a Comment

0 Comments