ads

GPAT 2021: एनटीए ने आवेदन में सुधार के लिए करेक्शन विंडो खोली, जानें पूरा प्रोसेस

GPAT 2021: ग्रेजुएट फार्मेसी एप्टीट्यूड टेस्ट 2021 के लिए अप्लाई कर चुके आवेदकों बड़ी खबर है। एनटीए ने आवेदन में सुधार के लिए करेक्शन विंडो खोल दी है। वे कैंडिडेट्स जिन्होंने GPAT 2021 फॉर्म भरा हो और वे अंतिम तारीख तक अपने आवेदनों में सुधार कर सकते हैं। लिंक ऑफिशियल वेबसाइट gpat.nta.nic.in पर सक्रीय कर दिया गया है। GPAT 2021 परीक्षा के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख 30 जनवरी थी।

Click Here For GPAT 2021 Application Correction

फार्मेसी के पीजी कोर्सेस में एडमिशन के लिए आयोजित होने वाली यह परीक्षा 22 फरवरी और 27 फरवरी 2021 को आयोजित की जाएगी। परीक्षा को क्वालीफाई करने वाले कैंडिडेट्स को मास्टर्स इन फार्मेसी प्रोग्राम्स में एडमिशन दिया जाएगा। तब तक के लिए अगर कैंडिडेट एप्लीकेशन फॉर्म में किसी प्रकार का बदलाव करना चाहते हैं तो इन स्टेप्स के द्वारा कर सकते हैं।

GPAT 2021 Admit Card
परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड फरवरी के पहले हफ्ते में जारी किए जाएंगे। परीक्षा पैटर्न में किसी भी प्रकार का कोई बदलाव नहीं किया गया है और एग्जाम पहले की ही तरह परीक्षा दो शिफ्टों में आयोजित की जाएगी। प्रश्न पत्र हल करने के लिए तीन घंटे का समय दिया जाएगा।

ऐसे करें सुधार
करेक्शन करने के लिए सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं यानी gpat.nta.nic.in।
यहां होमपेज पर एक लिंक दिया होगा जिस पर लिखा होगा, GPAT 2021 Application Correction Window Link, इस पर क्लिक करें।
इतना करते ही एक नया पेज खुल जाएगा, जहां आपको अपने लॉगइन डिटल्स डालने होंगे।
सभी डिटेल सही-सही भरकर सबमिट का बटन दबा दें।
इतना करते ही आपका एप्लीकेशन कंप्यूटर स्क्रीन पर खुल जाएगा. अब जो भी बदलाव करना चाहते हैं, वे करें और अंत में सबमिट का बटन दबा दें।
अगर चाहें तो एप्लीकेशन की एक हार्डकॉपी अपने पास रख लें।



Source GPAT 2021: एनटीए ने आवेदन में सुधार के लिए करेक्शन विंडो खोली, जानें पूरा प्रोसेस
https://ift.tt/3joarvK

Post a Comment

0 Comments