ads

ICAI: सीए फाउंडेशन और इंटरमीडिएट के परिणाम आज होंगे जारी, सिर्फ एक SMS पर ऐसे पाएं रिजल्ट

ICAI CA Intermediate, Foundation Result 2020: इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICAI) ने 6 फरवरी को जारी नोटिस में कहा था कि सोमवार 08 फरवरी या मंगलवार 09 फरवरी को रिजल्ट्स की घोषणा की जाएगी। फाउंडेशन और इंटरमीडिएट एग्‍जाम के रिजल्‍ट 8 फरवरी की शाम या 9 फरवरी (Morning) में आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड कर दिए जाएंगे। ICAI ने इस संबंध में आधिकारिक ट्विटर भी किया है। ICAI CA Final रिजल्‍ट पहले ही जारी किया जा चुके हैं। आज देर शाम तक रिजल्‍ट के साथ, टॉप 50 रैंक होल्‍डर्स की मेरिट लिस्‍ट भी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी की जाएगी।

Click Here For Official Notification

रिजल्‍ट मोबाइल के माध्यम से भी उपलब्ध होगा। परीक्षा में शामिल हुए उम्मीदवार SMS के माध्यम से भी अपना रिजल्‍ट चेक कर सकते हैं। इंटरमीडिएट ओल्‍ड सिलेबस का एग्‍जाम रिजल्‍ट चेक करने के लिए, उम्मीदवारों को CAIPCOLD रोल नंबर तथा न्‍यू इंटरमीडिएट कोर्स रिजल्‍ट के लिए CAFNDरोल नंबर लिखकर 57575 पर SMS करना होगा।

नवंबर में आयोजित CA परीक्षा के लिए कुल 4,71,619 छात्र उपस्थित हुए। इसमें CA Foundation, Intermediate, Final स्‍टूडेंट्स शामिल हुए थे। जो विद्यार्थी Covid-19 के कारण नवंबर में परीक्षा के लिए उपस्थित नहीं हो सकते थे, उन्हें जनवरी में परीक्षा देने का मौका दिया गया था।

Read More: प्रोजेक्ट टेक्नीशियनऔर प्रोजेक्ट इंजीनियर के पदों पर भर्ती अधिसूचना जारी, ऐसे करें अप्लाई

Read More: मौसम विभाग में साइंटिस्ट के पदों पर निकली भर्ती, जानिए आवेदन सहित पूरा प्रोसेस

किसी भी अन्य स्पष्टीकरण के लिए, उम्मीदवार अधिकारियों से संपर्क कर सकते हैं। फाउंडेशन के उम्मीदवार: Foundation_examhelpline@icai.in Final उम्मीदवार: Final_examhelpline@icai.in Intermediate उम्मीदवार: Intermediate_examhelpline@icai.in पर संपर्क कर सकते हैं. टेलिफोन पर संपर्क करने के लिए हेल्पलाइन नंबर: 0120 3054 851, 852, 852 853, 854 और 835 0120 4953 751,752, 753 और 754 पर संपर्क कर सकते हैं।

Read More: अकाउंटेंट और मैनेजर सहित अन्य पदों पर निकली भर्तियां, फटाफट करें अप्लाई



Source ICAI: सीए फाउंडेशन और इंटरमीडिएट के परिणाम आज होंगे जारी, सिर्फ एक SMS पर ऐसे पाएं रिजल्ट
https://ift.tt/3cQiAYD

Post a Comment

0 Comments