ads

Kapil Sharma on Wheelchair: कपिल शर्मा ने बताया कैसे लगी चोट, बोले- परेशान ना हो ठीक हो जाऊंगा

नई दिल्ली | पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को हाल ही में व्हीलचेयर पर देखा गया था। उनके फैंस ये देखने के बाद काफी हैरान रह गए थे कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि कपिल को व्हीलचेयर पर आना पड़ा। इस दौरान कपिल काफी गुस्से में भी दिखाई दिए। उन्होंने पैपराजी को कुछ आपत्तिजनक शब्द भी कहे। वहीं अब कपिल ने खुद बताया है कि उनके साथ क्या हुआ जिस कारण वो व्हीलचेयर पर बैठे थे। फैंस लगातार कपिल के ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

कपिल शर्मा ने रिसेन्टली बॉलीवुड हंगामा से बातचीत के दौरान बताया कि उन्हें चोट कैसे लग गई। कपिल ने कहा कि लोग इतना परेशान ना हो मैं अभी ठीक हूं। मुझे ये चोट जिम में एक्सरसाइज के दौरान लग गई। लेकिन मैं कुछ दिनों में ठीक हो जाऊंगा। ऐसी कोई सीरियस बात नहीं है। लोग मेरी इतनी फिक्र करते हैं और मुझसे इतना प्यार करते हैं उसके लिए बहुत बहुत शुक्रिया। विरल भयानी ने उनकी कुछ तस्वीरें शेयर की थी।

बता दें कि सोमवार को कपिल शर्मा को मुंबई एयरपोर्ट पर व्हीलचेयर पर देखा गया था। पैपराजी ने उन्हें जैसे ही अपने कैमरे में कैद किया कपिल भड़क गए। उन्होंने गुस्से में कैमरापर्सन से कहा कि ओए हटो यहां से पीछे तुम लोग। क्या बदतमीजी करते हो यार। इसके दौरान कपिल ने कुछ आपत्तिजनक शब्द बोलते हुए गाली भी दी। जिसके बाद फोटोग्राफर ने कपिल को बताया भी कि आपने जो बोला है वो रिकॉर्ड हो गया है। इसके बाद कपिल की टीम की तरफ से कहा गया कि पूरा डाटा डिलीट करें लेकिन किसी भी फोटोग्राफर ने ऐसा नहीं किया।

इस कारण कपिल शर्मा एक बार ट्रोल (Troll) हुए। लोगों ने कहा कि लगता है शोहरत कपिल के सिर पर चढ़ गई है। हालांकि कपिल के फैंस की लिस्ट बहुत लंबी है। हर हफ्ते उन्हें टीवी पर देखने के लिए लोग इतंजार करते हैं। इन दिनों द कपिल शर्मा शो बंद चल रहा है क्योंकि कपिल अभी पैटरनिटी लीव पर हैं। हाल ही में गिन्नी चतरथ ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। जिसे लेकर कपिल ने अपनी बेबी के साथ वक्त बिताने के लिए छुट्टी ली हुई है। इसके अलावा कपिल जल्द ही एक वेब सीरीज में भी नजर आएंगे।



Source Kapil Sharma on Wheelchair: कपिल शर्मा ने बताया कैसे लगी चोट, बोले- परेशान ना हो ठीक हो जाऊंगा
https://ift.tt/2ZHsl3w

Post a Comment

0 Comments