ads

Kapil Sharma से जब यूजर ने पूछा था-अब लड़का चाहिए या लड़की, कॉमेडियन ने दिया ये जवाब

मुंबई। कॉमेडियन कपिल शर्मा ( Kapil Sharma ) हाल ही दूसरी बार पिता बने हैं। उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ( Ginni Chatrath ) ने बेटे को जन्म दिया। इससे पहले उनके एक साल की बेटी है, जिसका नाम अनायरा है। दूसरी बार जल्दी पिता बनने को लेकर लोगों ने ट्रोल भी किया। इस बीच उनका वो ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने दूसरी बार बेटा या बेटी होने पर जवाब दिया था।

दूसरे बच्चे को लेकर कपिल का जवाब
दरअसल, हाल ही कपिल ने फैंस के साथ सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर बातचीत की। इस दौरान कॉमेडियन ने लोगों के सवालों के जवाब दिए। इनमें से एक सवाल था कि अब वह क्या चाहते हैं, बेटा या बेटी। इस पर कपिल ने कहा था कि बेटा हो या बेटी, तंदरुस्त होना चाहिए। हालांकि उनके दूसरी बार पिता बनने पर लोगों ने बेटे की चाहत वाला एंगल बताने की कोशिश की।

kapil_sharma_son.png

शो पर ब्रेक की बात स्वीकारी
इसी सेशन के दौरान एक यूजर ने कपिल से उनके शो के बंद होने को लेकर सवाल पूछा। इस पर कपिल ने बताया कि वे दूसरी बार पिता बनने वाले हैं और ऐसे समय में पत्नी के साथ घर पर रहना चाहते हैं। साथ ही यह भी साफ किया कि उनका शो हमेशा के लिए बंद नहीं हो रहा है, बल्कि थोड़े समय के लिए नए एपिसोड नहीं आएंगे।

बेटा होने पर यूं दी खुशखबरी

कपिल ने बीते सोमवार फैंस को अपने दूसरी बार पिता बनने की खुशखबरी दी। कॉमेडियन ने सोशल मीडिया पर यह जानकारी देते हुए लिखा था,'नमस्कार, भगवान की कृपा से आज सुबह हमारे बेटा हुआ है। बच्चा और मां स्वस्थ हैं। हमारे लिए सभी की दुआओं और प्यार के लिए धन्यवाद।'



Source Kapil Sharma से जब यूजर ने पूछा था-अब लड़का चाहिए या लड़की, कॉमेडियन ने दिया ये जवाब
https://ift.tt/36zjp42

Post a Comment

0 Comments