ads

पापा Karan Johar ने यश-रूही को किया बर्थडे विश, बदले में बच्चों ने उड़ाया चमकीले कपड़ों का मज़ाक

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर ( Karan Johar ) आज अपने दोनों बच्चों यश और रूही ( Yash-Roohi Birthday ) का 4th बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। यश और रूही के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर उन्हें खूब शुभकामनाएं मिल रही हैं। एक्ट्रेस करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan ) ने भी बच्चों को बर्थडे विश करते हुए तैमूर अली खान ( Taimur Ali Khan ) संग एक क्यूट सी तस्वीर शेयर की है। इस बीच करन ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उनके ही बच्चे उनके कपड़ों का मज़ाक उड़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- जानें कौन हैं Gehana Vasisth जिन पर लगा है पॉर्न वीडियो रैकेट चलाने का आरोप, सोशल मीडिया पर कर रही हैं खूब ट्रेंड

yash.jpg

करण जौहर ने जो वीडियो शेयर की है। उसमें वह अपने दोनों बच्चों को जन्मदिन की बधाई देते हुए नज़र आ रहे हैं। लेकिन बच्चें हैं कि थैंक्यू कहने की बजाय पापा करण का मज़ाक उड़ाने लगते हैं। यश और रूही कहते हैं कि वह बहुत थक गए हैं। जब करण पूछते हैं कि क्यों कि थक गए हो। तो दोनों कहते हैं कि हम आपके चमकीले और गदें कपड़े देखकर थक गए हैं। दोनों ही बच्चें करण के कपड़ों की अलमारी के पास खड़ें होते हुए नज़र आ रहे हैं। इस बीच करण भी बेटी रूही की सिल्वर शॉर्ट्स का भी मज़ाक बनाते हैं। इसके बाद करण यश और रूही से कहते हैं कि वीडियो पर चलो टूडल्स बोलो। दोनों टूडल्स बोलते हैं और वीडियो खत्म हो जाती है।

Karna Johar

वीडियो को करण जौहर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए करण ने कैप्शन में लिखा है कि 'बर्थडे टूडल्स जरूरी है। फैशन क्रिटिक्स आ चुके हैं मुझे रोस्ट करने के लिए। हैप्पी बर्थडे मेरी जिंदगी के प्यार को। रूही और यश।' आपको बता दें 44 साल की उम्र में करण ने पिता बनने का मन बनाया उन्होंने सरोगेसी के माध्यम वह दो जुड़वा बच्चों के पिता बने। वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों करण फिल्म तख्त को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। खबरों की मानें तो फिल्म ‘तख्त’ को बंद करने का फैसला किया गया है। जिसके कई सारे कारण सामने आ रहे हैं।



Source पापा Karan Johar ने यश-रूही को किया बर्थडे विश, बदले में बच्चों ने उड़ाया चमकीले कपड़ों का मज़ाक
https://ift.tt/3rvzI9W

Post a Comment

0 Comments