ads

Kareena Kapoor Khan के बेटे होने की खुशी में ननद ने सेलिब्रेशन किया शुरू, भाई-भाभी को दी ढेर सारी शुभकामनाएं

नई दिल्ली | करीना कपूर खान और सैफ अली खान के दोबारा पैरेंट्स बनने पर बधाईयां मिलना शुरू हो गई हैं। करीना कपूर ने ब्रीच कैंडी अस्पताल में एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। रणधीर कपूर भी बेटी करीना और बच्चे से मिलने पहुंचे हैं। वहीं इसी बीच सैफ अली खान की बहन और करीना की ननद ने भी सोशल मीडिया के जरिए करीना को बधाई दी है। उन्होंने बेबी ब्वॉय का स्वागत करते हुए एक पोस्ट साझा किया है। करीना की ननद सबा पटौदी ने ही सबसे पहले दूसरे बच्चे के जन्म के लिए काउंटडाउन शुरू किया था। अब जब करीना ने दूसरी बार बेटे को जन्म दिया तो उन्होंने खास अंदाज में बधाई दी है।

सबा पटौदी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो कोलाज पोस्ट किया है जिसमें करीना और सैफ की तस्वीर है। साथ ही तैमर की भी एक फोटो है। इसके अलावा नए बच्चे के लिए उन्होंने एक फोटो शेयर की है जिसमें जूते बने हुए हैं। सबा ने लिखा- तुम्हारे कीमती बेबी ब्वॉय के लिए ढेर सारा सेलिब्रेशन शुरू हो गया है। सबा ने इस पोस्ट में आई लव यू भी लिखा है और अपने भाई-भाभी को बेटे के जन्म के लिए बधाई दी है।

photo_2021-02-21_13-25-18.jpg

बता दें कि करीना कपूर ने अपने दूसरे बच्चे के जन्म से पहले ही नया घर भी ले लिया है। वो नए घर में शिफ्ट होने के साथ कई सारी तैयारियां पहली ही कर चुकी हैं। बताया जा रहा है कि करीना कपूर और बच्चा दोनों ही स्वस्थ हैं। वैसे करीना की डिलीवरी डेट 15 फरवरी थी लेकिन उन्हें उस दिन डिलीवरी नहीं हुई। उसके बाद से फैंस लगातार इस दिन का इंतजार कर रहे थे। वहीं करीना ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी में भी पूरा काम किया है। करीना हमेशा ही मीडिया के कैमरों में स्पॉट होती रहती हैं। जाहिर है कि करीना बच्चे के जन्म से पहले ही सारा काम निपटा लेना चाहती थीं। वहीं सैफ भी अपने काम से छुट्टी ले चुके हैं।



Source Kareena Kapoor Khan के बेटे होने की खुशी में ननद ने सेलिब्रेशन किया शुरू, भाई-भाभी को दी ढेर सारी शुभकामनाएं
https://ift.tt/2NIM6F2

Post a Comment

0 Comments