ads

Priyanka Chopra से डायरेक्टर ने ब्रेस्ट और बट साइज बढ़ाने की कही थी बात, शर्त सुन उड़ गए थे एक्ट्रेस के होश!

नई दिल्ली | बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। हालांकि प्रियंका के लिए फिल्म इंडस्ट्री में करियर बनाना आसान नहीं था। उन्होंने हाल ही में अपनी बुक अनफिनिश्ड के जरिए कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। करियर के शुरुआती दिनों में प्रियंका को उनके शरीर पर काम करने की सलाह दी जाती थी। एक डायरेक्टर ने प्रियंका को ब्रेस्ट और बट सर्जरी कराने की सलाह दे दी थी। प्रियंका ने साल 2000 में मिस वर्ल्ड का ताज जीता था। उसके बाद उन्हें लगा कि अब उनके लिए हिंदी सिनेमा में राह आसान होगी हालांकि ऐसा बिल्कुल भी नहीं था। वो कही जाती थी तो लोग उन्हें अलग निगाहों से देखते थे।

प्रियंका को दी थी शरीर के तीन अंगों को बदलने की सलाह

प्रियंका चोपड़ा ने खुद अपनी बुक अनफिनिश्ड (Unfinished) में इस बात का खुलासा किया है कि कैसे डायरेक्टर ने उन्हें शरीर के तीन अंगो की सर्जरी करने की शर्त पर काम देने की बात कही थी। डायरेक्टर ने प्रियंका को ब्रेस्ट का साइज बढ़ाने और कुल्हो की बनावट के लिए सर्जरी की सलाह दी थी। प्रियंका को मिली इस सलाह से उस वक्त रहे उनके मैनेजर भी सहमत थे। डायरेक्टर की बात सुनने के बाद प्रियंका वहां से उठकर बाहर आ गईं थी और स्तब्ध रह गई थीं।

डायरेक्टर के शब्द सुनकर उड़ गए थे प्रियंका को होश

प्रियंका ने लिखा- थोड़ी देर बार निर्देशक ने मुझसे खड़े होने को कहा और फिर मुझे पीछे से देखा। उसके बाद बोले कि मुझे ब्रेस्ट और बट सर्जरी करानी चाहिए। इसके अलावा जबड़ा भी सही कराना चाहिए। उन्होंने मुझे लॉस एंजेलिस के एक डॉक्टर के बारे में भी बताया। मैं उनके ऑफिस से बाहर निकलने के बाद बहुत हैरान थी। मैं सोच में थी कि क्या मुझे यहां काम करने के लिए अपने शरीर के अंगों को बदलना पड़ेगा। मेरे रंग को लेकर मुझे पहले ही काफी कुछ सुनने को मिल चुका था। हालांकि उस वक्त मैं कभी ये सब बाते कहने की हिम्मत नहीं कर पाई क्योंकि कहा जाता था कि तुम अभी इंडस्ट्री में नई हो ज्यादा मत बोलना। लेकिन अब इतने सालों बाद मैं समझ सकती हूं कि लड़कियों को कैसे हर कदम पर ये सब चीजें झेलनी पड़ती हैं।



Source Priyanka Chopra से डायरेक्टर ने ब्रेस्ट और बट साइज बढ़ाने की कही थी बात, शर्त सुन उड़ गए थे एक्ट्रेस के होश!
https://ift.tt/3jB5v6T

Post a Comment

0 Comments