ads

शादी का सुख नहीं मिल पाने की वजह से टूटी Rakhi Sawant, बोलीं- 'बाहर आने के बाद लूंगी पति से तलाक'

नई दिल्ली। बिग बॉस 14 के फिनाले ( Bigg Boss 14 Finale ) में अब महज कुछ ही दिन बचे हैं। ऐसे में जैसे-जैसे शो फिनाले की ओर पहुंच रहा है। वैसे-वैसे कंटेस्टेंट में भी शो को जीतने का जोश बढ़ता जा रहा है। शो को जीतने का जज्बा घर में हुए टास्क में साफ देखने को मिला। दरअसल, शो बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स को एक टास्क दिया था। जिसमें उन्हें अपनी इच्छानुसार अपने दिल से जुड़ी एक चीज़ को तोड़ना था।  इस बीच राखी सांवत ( Rakhi ) का एक अलग ही अवतार इस शो में देखने को मिला। 

यह भी पढ़ें- मस्जिद के बाहर फोटोशूट और हिप पर भागवत गीता का श्लोक लिखवाकर Rihanna उड़ा चुकी हैं धर्मों का मज़ाक

दरअसल, शो में देखा गया कि अली गोनी राखी को उनके पति के द्वारा भेजे गए लेटर को फाड़ने की बात कहते हैं। इस बीच राखी का जवाब सुन सब हैरान हो जाते हैं। टास्क को पूरा करने के लिए राखी फैसला करती हैं कि वह शो से बाहर होने के बाद पति रितेश ( Rakhi Husband Ritesh ) से अलग हो जाएंगी। राखी कहती हैं कि शादी के बाद उन्हें शादी का सुख प्राप्त नहीं हुआ है और वह नहीं चाहती हैं कि वह किसी औरत और बच्चे का हक मारें।

यह भी पढ़ें- Kareena Kapoor Khan से मिलने पहुंची मां बबीता और बहन करिश्मा, कभी भी दे सकती हैं बच्चे को जन्म

आपको बता दें शो में इससे पहले भी राखी अपने पति रितेश के बारें में बात कर चुकी हैं। यही नहीं वह यह भी बता चुकी हैं कि उन्होंने किसी शख्स के डर से अचानक से शादी करनी पड़ी। राखी ने बताया था कि रितेश नहीं चाहते हैं कि उनकी कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की जाए। यही नहीं रितेश कई बार उन्हें तलाक की धमकियां भी दे चुके हैं।



Source शादी का सुख नहीं मिल पाने की वजह से टूटी Rakhi Sawant, बोलीं- 'बाहर आने के बाद लूंगी पति से तलाक'
https://ift.tt/2M1VcML

Post a Comment

0 Comments