ads

प्यार के मामले में Rashmi Desai की निकली फूटी किस्मत, पति से तलाक लेने के बाद ब्वॉयफ्रेंड ने भी छोड़ा बीच रास्ते में

नई दिल्ली। छोटे पर्दे की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मि देसाई ( Rashmi Desai Birthday ) आज यानी कि 13 फरवरी को अपना जन्मदिन मना रही हैं। रश्मि टीवी इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि भोजपुरी इंडस्ट्री में भी खूब लोकप्रिय हैं। रश्मि अपनी काम की वजह से तो सुर्खियों में रहती ही हैं, लेकिन सबसे ज्यादा वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं। रश्मि उस दौरान सबसे ज्यादा चर्चाओं में आई जब उन्होंने अपने पति नंदिश संधु ( Nandish Sandhu ) से तलाक ले लिया था। चलिए आपको बतातें कि आखिर क्यों यह कपल अलग हुआ।

rashmi_2.jpg

नंदिश संधु के साथ कई लड़कियों संग संबंध

5 साल पहले रश्मि ने नंदिश से तलाक ले लिया था। इस खबर से कई सेलेब्स हैरान और परेशान हो गए थे। नंदिश और रश्मि टीवी सीरियल उतरन में साथ काम भी कर चुके हैं। ऐसे में जब यह कपल अलग हुआ तो उनके फैंस का भी दिल बुरी तरह से टूट गया था। तलाक के कुछ समय बाद रश्मि से जब तलाक की असली वजह पूछी गई तो उन्होंने बताया कि नंदीश की दोस्ती कई लड़कियों संग थी। वहीं रश्मि जो थीं वह नंदिश को लेकर काफी सेंसटिव थीं।

जो कि नंदिश को बिल्कुल पसंद नहीं था। वहीं नंदिश ने टूटे रिश्ते पर बताया कि उन्होंने रश्मि से एक और मौका देने को कहा था, लेकिन जब रश्मि ने दूसरी बार उनसे तलाक मांगा तो वह कुछ बोल नहीं पाए और रिश्ते को खत्म करना ही जरूरी समझा। नंदिश का कहना है कि उन्होंने रिश्ते को बचाने की पूरी कोशिश की थी।

यह भी पढ़ें- Bhabhi Ji Ghar Par Hain: अनीता भाभी पर टूटा दुखों का पहाड़, एक्सीटेंड में चेहरा खराब होने के चलते करवानी पड़ी प्लास्टिक सर्जरी

rashmi_1.jpg

नंदिश के रिश्ते बचाने पर बोलीं रश्मि

जब नंदिश ने रिश्ते बचाने की बात कही तो यह सुन रश्मि भी चुप नहीं बैठीं और उन्होंने इस बात का जवाब देते हुए कहा कि अगर नंदिश कोशिश भी करते तो उनके बीच ऐसा कुछ नहीं होता। साथ ही रश्मि ने यह भी कहा कि नंदिश की फीमेल फ्रेंड्स से कभी उन्हें कोई दिक्कत नहीं रही और ना ही उन्होंने कभी उन पर शक किया। वैसे खबरों की मानें तो बताया जाता है कि जब रश्मि का मिसकैरेज हुआ तब से ही दोनों के रिश्तों के बीच कड़वाहट आनी शुरू हो गई थी।

arhaan_1.jpg

अरहान खान संग रिलेशन में थीं रश्मि

बिग बॉस 13 सीज़न में रश्मि देसाई ने अरहान खान ( Aarhan Khan ) संग खुद के रिश्ते को सबके सामने कबूला था। लेकिन शो में सलमान खान ( Salman Khan ) खुद अरहान की रियल लाइफ के बारें में कई बड़े खुलासे किए थे। जिसके बाद रश्मि ने शो में ही उनके साथ सारे रिश्ते खत्म कर दिए थे।



Source प्यार के मामले में Rashmi Desai की निकली फूटी किस्मत, पति से तलाक लेने के बाद ब्वॉयफ्रेंड ने भी छोड़ा बीच रास्ते में
https://ift.tt/3b30rEo

Post a Comment

0 Comments