ads

क्या हर्षवर्धन राणे के लिए Sanjeeda Shaikh ने पति आमिर अली से रिश्ता किया खत्म? दूसरे प्रोजेक्ट पर साथ कर रहे हैं काम

नई दिल्ली | टीवी की सबसे फेवरेट जोड़ी रही संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) और आमिर अली (Aamir Ali) को रियल लाइफ में भी एडोरेबल कपल माना जाता था। फैंस को दोनों बेस्ट कपल लगते थे। लेकिन पिछले साल दोनों के अलग होने की खबर ने फैंस को बड़ा झटका दिया। सालों पुराना रिश्ता कैसे टूट गया इसके पीछे की वजह खुलकर कभी सामने नहीं आ पाई। संजीदा आमिर का घर छोड़कर उनसे अलग रहने लगीं ये बात पिछले साल सामने आई थी। ऐसी भी खबरें आई कि बॉलीवुड एक्टर हर्षवर्धन राणे (Hrashvardhan Rane) के साथ संजीदा की नजदीकियां बढ़ गई जो दोनों के रिश्ते में दरार का कारण बना। हालांकि कभी संजीदा या आमिर ने अपने शादीशुदा रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की।

क्या हर्षवर्धन के लिए संजीदा ने अली से मोड़ा मुंह

अब बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, संजीदा शेख और आमिर अली में दूरियों का कारण हर्षवर्धन राणे को ही बताया जा रहा है। दोनों ने फिल्म तैश में साथ काम किया था। इसी फिल्म के दौरान दोनों में नजदीकियां बढ़ी थीं। शूटिंग के दौरान संजीदा को हर्षवर्धन से प्यार महसूस हुआ। उस वक्त दोनों लंदन में शूटिंग कर रहे थे। दोनों के अफेयर की खबरें आने के बाद ही संजीदा और आमिर के रिश्ते में दरार आई। शूटिंग के बाद संजीदा घर से अपना सामान लेकर आमिर को छोड़कर चली गई थीं। ऐसी भी खबरे हैं कि संजीदा बॉलीवुड में अपना करियर बनाना चाहती हैं और सबके सामने खुद को सिंगल ही रखना चाहती हैं।

दूसरे प्रोजेक्ट में साथ काम कर रहे हैं संजीदा और हर्षवर्धन

सुत्रों की मानें तो संजीदा और हर्षवर्धन दूसरे प्रोजेक्ट में भी साथ में काम कर रहे हैं। दोनों एक दूसरे के साथ टाइम बिता रहे हैं। बॉलीवुड गलियारों में दोनों के अफेयर के चर्चे एक बार फिर तेज हो गए हैं। बता दें कि संजीदा और आमिर की एक बेटी भी है जिसकी फोटो और वीडियो एक्टर शेयर करते रहते हैं।



Source क्या हर्षवर्धन राणे के लिए Sanjeeda Shaikh ने पति आमिर अली से रिश्ता किया खत्म? दूसरे प्रोजेक्ट पर साथ कर रहे हैं काम
https://ift.tt/3rpETbu

Post a Comment

0 Comments