ads

SBI का घर लेने वालों को तोहफा, बिना प्रोसेसिंग फीस के सस्ती दरों पर देगी लोन

नई दिल्ली। खुद के घर का सपना देखने वालों के लिए स्टेट बैंक आॅफ इंडिया खास आॅफर लेकर आया है। इसके तहत नए कस्टमर्स को सस्ती दरों पर होम लोन मुहैया कराया जाएगा। इससे उनके बजट पर पड़ने वाला बोझ थोड़ा कम हो जाएगा। इस स्कीम का फायदा मार्च तक मिलेगा। एसबीआई की ओर से शुरुआती ब्याज दर यानी 6.8 फीसदी पर लोन उपलब्ध कराया जाएगा। इतना ही नहीं बैंक की ओर से प्रोसेसिंग फीस में भी छूट दी जा रही है।

होम लोन को लेकर कस्टमर बैंक से संपर्क कर सकते हैं। इसके लिए एक नंबर भी 7208933140 जारी किया है। इस पर आप महज मिस्ड काॅल देकर पूरी जानकारी हासिल कर सकते हैं। मालूम हो कि हाल ही होम लोन मुहैया कराने को लेकर एसबीआई ने एक रिकाॅर्ड कायम किया है। एसबीआई ने दावा किया है कि उसका होम लोन कारोबार 5 लाख करोड़ रुपए के आंकड़े को पार कर गया है। ये उनके लिए एक बड़ी उपलब्धि है। ऐसे में वे अपने लक्ष्य को और आगे ले जाना चाहते हैं। जिससे ज्यादा से ज्यादा लोगों को लाभ मिल सके।

बिजनेस में हुआ 5 गुणा इजाफा
एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एसबीआई का कहना है कि बीते 10 साल में उसका रीयल एस्टेट एंड हाउसिंग बिजनेस पांच गुना बढ़ा है। साल 2011 में में ये करीब 89,000 करोड़ रुपये का था, जो बाद में साल 2021 में बढ़कर 5 लाख करोड़ तक पहुंच गया है। ये एक बड़ी उपलब्धि है। बैंक ने वित्त वर्ष 2024 तक अपने इस लक्ष्य को 7 लाख करोड़ तक पहुंचाने की उम्मीद जताई है। इसके लिए बैंक की ओर से कस्टमर्स को ज्यादा सुविधा देने एवं नए कस्टमर्स बनाने पर फोकस किया जा रहा है।



Source SBI का घर लेने वालों को तोहफा, बिना प्रोसेसिंग फीस के सस्ती दरों पर देगी लोन
https://ift.tt/3qd2Hiz

Post a Comment

0 Comments