ads

Sunny Leone पर लगा लाखों रुपयों की धोखाधड़ी का आरोप, पुलिस ने की पूछताछ

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। इन दिनों वह एक शो की शूटिंग के लिए केरल (Kerala) में हैं। यहां से सनी ने अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं, जोकि काफी वायरल हुईं। लेकिन इस बीच केरल में सनी पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया है।

पैसे लेकर इवेंट किया कैंसिल?

दरअसल, एक शख्स ने सनी पर 29 लाख रुपए की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। ऐसे में शुक्रवार को केरल क्राइम ब्रांच (Kerala Crime Branch) के अफसरों ने एक्ट्रेस से घंटों पूछताछ की। एक न्यूज वेबसाइट के मुताबिक, पेरू मबरूर के रहने वाले आर श्रेयस नामक व्यक्ति ने सनी पर ठगी का आरोप लगाया है। श्रेयस का आरोप है कि सनी ने दो इवेंट्स में शामिल होने के लिए 29 लाख रुपए लिए थे। लेकिन इसके बाद वह वह कार्यक्रम में नहीं पहुंचीं। जिसके बाद शुक्रवार की रात को केरल पुलिस ने सनी लियोनी को पूछताछ के लिए बुलाया।

क्या हर्षवर्धन राणे के लिए Sanjeeda Shaikh ने पति आमिर अली से रिश्ता किया खत्म? दूसरे प्रोजेक्ट पर साथ कर रहे हैं काम

सनी ने रखा अपना पक्ष

पूछताछ में सनी ने अपना पक्ष रखा। खबरों के मुताबिक, सनी ने बताया कि वह इवेंट्स में इसलिए हिस्सा नहीं ले सकीं क्योंकि देश में कोरोना का खतरा था। इसके बाद उन्होंने कहा कि संयोजकों ने पांच बार कार्यक्रम रद्द किया और फिर वह शेड्यूल के मुताबिक कार्यक्रम का आयोजन नहीं कर पाए। इस मामले में क्राइम ब्रांच अधिकारियों ने बताया कि अगर संयोजक किसी और दिन कार्यक्रम का आयोजन करते हैं तो सनी इसमें शामिल होने के लिए तैयार हैं।

सारा की शॉट्स और क्रॉप टॉप को देख फूटा लोगों का गुस्सा, ट्रोलर्स बोलें- 'नकली संस्कारी'

सनी लियोनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह पिछली बार वेबसीरीज 'बुलेट' में नजर आई थीं। इस सीरीज को देवांग ढोलकिया ने डायरेक्ट किया था। इसमें सनी लियोनी के साथ एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) भी अहम भूमिका में थीं। हालांकि ये वेब सीरीज कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। इसके अलावा, सनी वेब सीरीज 'अनामिका' में दिखाई देंगी।



Source Sunny Leone पर लगा लाखों रुपयों की धोखाधड़ी का आरोप, पुलिस ने की पूछताछ
https://ift.tt/3cNeuQY

Post a Comment

0 Comments