ads

पिता विराट कोहली को सपोर्ट करने बेटी Vamika पहुंची मां Anushka Sharma संग अहमदाबाद, पहली झलक देखने को हैं फैंस बेताब

नई दिल्ली। 11 जनवरी 2021 को बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ( Anushka Sharma ) ने एक बेटी को जन्म दिया था। विराट कोहली ( Virat Kholi ) और अनुष्का की नन्ही परी को डेढ़ महीना हो चुका है। ऐसे में माता-पिता बनने के बाद पहली बार अनुष्का-विराट बेटी संग अहमदाबाद पहुंच चुके हैं। भारत में होने वाली इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज़ में विराट अपनी टीम का नेतृत्व कर रहे हैं। ऐसे में इस बार अनुष्का ही नहीं बल्कि बेटी वामिका भी पिता को स्टेडियम में सपोर्ट करती हुई दिखाई देगी।

यह भी पढ़ें- Kareena Kapoor अस्पताल से डिस्चार्ज होकर बेबी बॉय के साथ पहुंची घर, हाउस के बाहर पुलिस आई नज़र

 

 

 

Anushka Sharma

ऐसे में फैंस उम्मीद जता रहे हैं कि इस दौरान कपल की बेटी की शक्ल देखने को मिल सकती है। बेटी होने के बाद कई दिनों बाद भी विराट-अनुष्का ने बेटी को तस्वीर पोस्ट नहीं की है। वैसे आपको बता दें 24 फरवरी को हुए पहले मैच के दौरान स्टेडियम में अनुष्का दिखाई नहीं दीं थीं। वहीं फैंस उम्मीद लगाए बैठे हैं कि बेशक वह पहले मैच में नहीं आईं लेकिन आने वाले मैचों में जरूर नज़र आएंगी।

यह भी पढ़ें- फिल्मों में मां का रोल निभाने वाली Urmila Bhatt का हुआ दुखद अंत, गला काटकर की गई थी हत्या

Anushka Sharma

आपको बता दें बेटी के जन्म के बाद विराट कोहली ने खुद सोशल मीडिया के जरिए फैंस को यह गुड न्यूज़ सुनाई थी। साथ ही कपल ने मीडिया से अपील की थी कि वह उन्हें प्राइवेसी दें और उनकी बेटी की तस्वीरें क्लिक ना करें। वैसे कपल ने हाल ही में एक तस्वीर पोस्ट की थी। वहीं कपल ने बेटी के नाम का खुलासा भी खुद सोशल मीडिया के जरिए ही किया था। जिसमें अनुष्का हाथों में बेटी को लिए नज़र आईं थी। यह देख उनके फैंस काफी खुश नज़र आए थे।



Source पिता विराट कोहली को सपोर्ट करने बेटी Vamika पहुंची मां Anushka Sharma संग अहमदाबाद, पहली झलक देखने को हैं फैंस बेताब
https://ift.tt/3bRiuOn

Post a Comment

0 Comments