ads

जॉन का सलमान को खुला चैलेंज, 13 मई को होगी भिड़ंत

ईद पर सलमान खान हमेशा अपनी बड़ी फिल्में रिलीज करते रहे हैं। एक तरह से ईद पर सलमान का सालों से एकछत्र राज रहा है। लेकिन इस साल उनका बॉक्स ऑफिस सुल्तान बनने का सपना टूट सकता है, क्योंकि उनकी बादशाहत को अभिनेता जॉन अब्राहम ने खुला चैलेंज कर दिया है। जीहां, 13 मई को रिलीज हो रही सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' के सामने इस बार जॉ अब्राहम की एक्शन पैक्ड फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' खड़ी होगी। फिल्म की पिछली कड़ी की सफलता और जॉन अब्राहम को देखते हुए उम्मीद की जा रही है कि सलमान के लिए इस चुनौती से पार पाना आसान नहीं रहने वाला है। इन दिनों हर मौके पर जॉन अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। फिल्म में उनके साथ दिव्या खोसला कुमार भी लंबे समय बाद एक्टिंग करती नजर आएंगी। फिल्म पूरी तरह से देशभक्ति की भावना से लबरेज है।

जॉन का सलमान को खुला चैलेंज, 13 मई को होगी भिड़ंत

डबल रोल में आएंगे नजर
जॉन अब्राहम ने बुधवार को फिल्म का नया पोस्टर करते हुए कहा कि इस बार वे फिल्म में डबल रोल निभाते दिखेंगे। जॉन अब्राहम 'सत्यमवे जयते 2' के नए पोस्टर में दो अलग-अलग अवतारों में दिख रहे हैं। एक अवतार में उनके जिस्म पर पुलिस की वर्दी है तो वहीं दूसरे अवतार में वो सादा कपड़ों में एक्शन मोड में दिख रहे हैं। फिल्म के नए पोस्टर के साथ जॉन अब्राहम ने एक बार फिर से कन्फर्म कर दिया है कि वो अपनी फिल्म ईद के दिन 13 मई को ही रिलीज करेंगे।

जॉन का सलमान को खुला चैलेंज, 13 मई को होगी भिड़ंत

वितरकों को होगा करोड़ों का नुकसान
ईद के मौके पर रिलीज होने वाली इन दोनों बड़ी फिल्मों से जहां वितरकों को कमाई की आस है वहीं उन्हें करोड़ों के नुकसान का डर भी सता रहा है। बॉक्स ऑफिस के जानकार इस महाक्लैश को लेकर अभी से नुकसान का आकलन करने लगे हैं। अनुमान है कि कोरोना की वजह से फिल्म इंडस्ट्री को करोड़ों का नुकसान पहले ही हो चुका है और अब इस महाक्लैश की वजह से मेकर्स, सिनेमाघर मालिकों और फिल्म डिस्ट्रीब्यूशन बिजनेस से जुड़े लोगों को करोड़ों का चूना लग सकता है। दोनों ही फिल्में विशुद्ध मसाला फिल्में हैं इसलिए फैन फॉलोइंग के आधार पर दर्शकों का बंटटवारा होना तय है।

जॉन का सलमान को खुला चैलेंज, 13 मई को होगी भिड़ंत

दोबारा बदली है रिलीज के लिए डेट
मिलाप झावेरी के निर्देशन में बनी फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' के नए पोस्टर पर रिलीज डेट 13 मई साफ-साफ अंकित है। जबकि यह फिल्म पहले 14 मई को सिनेमाघरों में आ रही थी। फिल्म की रिलीज डेट अब एक दिन प्रीपोन हो चुकी है, यानि 'सत्यमेव जयते 2' को सलमान की 'राधे' के सामने खड़ा करने के लिए ही इसकी रिलीज डेट को दोबारा से बदला गया है। 'सत्यमेव जयते 2' का निर्माण दिव्या खोसला कुमार के पिित भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज़ और मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी की एम्मे एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है। देशभक्ति से लबरेज़ इस फिल्म को काफी बड़े स्तर पर रिलीज किया जाएगा।

जॉन का सलमान को खुला चैलेंज, 13 मई को होगी भिड़ंत

नए पोस्टर से अफवाहों पर लगा विराम
ऐसी भी खबरें आ रही थीं कि फिल्म की रिलीज को लेकर सलमान और जॉन के बीच समझौते की बात चल रही है। अफवाह और अटकलें लगाई जा रही थीं कि सलमान की सीनियरिटी और सिनेमा वितरकों की मदद के लिए फिल्म को ओटीटी की बजाय सिनेमाघरों में रिलीज करने के उनकी दरियादिली का सम्मान करते हुए जॉन अपनी फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' की रिलीज को पोस्टपोन कर देंगे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ और उनकी भी फिल्म ईद पर ही आ रही है। जॉन अब्राहम की पिछली कुछ फिल्मों पर नजर डाले तो उनकी हर फिल्म देशभक्ति और एक्शन से लबरेज होती है। फैंस उन्हें इस अंदाज में देखना पसंद भी कर रहे हैं। शायद यही वजह है कि जॉन बैक टू बैक इसी जोनर की फिल्में साइन करते जा रहे हैं। बता दें कि 'सत्यमेव जयते' भी बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की 'गोल्ड' के साथ क्लैश हुई थी। 'सत्यमेव जयते 2' एक फुल मसाला फिल्म है, जो कि दर्शकों के लिए सिंगल स्क्रीन पर एक पार्टी साबित होने वाली है।

जॉन का सलमान को खुला चैलेंज, 13 मई को होगी भिड़ंत

खत्म हुई सलमान की 'दबंगई'
फिल्म में जॉन के साथ काम कर रहे एक्टर संतोष शुक्ला का कहना है कि यह फिल्म 90 के दशक की एक्शन फिल्मों की याद दिला देगी। मिलाप झवेरी अब भी उस ट्रेंड को नहीं भूले हैं। ईद पर रिलीज होना इसलिए भी खास बात है कि फिल्म कोरोना के बाद एक लंबे गैप से सिनेमाघरों तक पहुंचेगी। फिल्म ईद 2021 को रिलीज होगी, जबकि पिछले कई सालों से ईद पर सिर्फ सलमान खान की फिल्म ही रिलीज होती है। कोई उनसे टक्कर नहीं लेता। बहरहाल, 'सत्यमेव जयते 2' के अलावा जॉन अब्राहम जल्द ही 'अटैक', 'मुंबई सागा' और 'एक विलेन 2' जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

जॉन का सलमान को खुला चैलेंज, 13 मई को होगी भिड़ंत

कौन बनेगा बॉक्स ऑफिस का किंग?
बॉलीवुड में बॉक्स ऑफिस क्लैश का सिलसिला पुराना है। इस साल जॉन और सलमान की फिल्मों से ईद रिलीज पर यह सिलसिला एक बार फिर शुरू होने जा रहा है। ट्रेड एनालिस्ट जरन असदर्श ने जॉन की फिल्म के नए पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। दर्शकों को सलमान खान की ईद रिलीज का बड़ा क्रेज रहता है। कोरोना की वजह से 2020 में सलमान की कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई, लेकिन नए साल की शुरुआत में ही सलमान ने फैंस को ईद पर 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की रिलीज का नजरराना दे दिया। फिल्म को लेकर अभी से लोगों की उत्सुकता बढ़ गई है। खबरों की मानें तो सलमान खान की इस फिल्म की स्टोरी एक कोरियन फिल्म 'द आउटलॉज' से प्रेरित बताई जा रही है। वहीं 2019 में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म 'भारत' की कहानी भी कोरियन फिल्म 'ऑड टू माय फादर' से इंस्पायर्ड थी। अब इन दो बड़ी फिल्मों का एक साथ रिलीज होना फैंस को कंफ्यूज कर सकता है, लेकिन यह भी देखना मजेदार होगा कि बॉक्स ऑफिस का 'सुल्तान' कौन बनता है?

जॉन का सलमान को खुला चैलेंज, 13 मई को होगी भिड़ंत

केआरके ने सलमान पर कसा तंज
हर साल ईद पर फिल्म रिलीज करने वाले सलमान को अधिकतर निर्माता सिंगल रिलीज करने देते हैं। पिछले साल कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से सलमान खान अपनी कोई फिल्म रिलीज नहीं कर पाए थे। लेकिन इस साल ईद पर दो एक्शन फिल्में एक ही दिन टकराएंगी, इसे लेकर सोशल मीडिया पर रिएक्शन आने भी शुरू हो गए हैं। फ्लॉप एक्टर और तथाकथित रिव्यूवर कमाल आर खान या केआरके ने इसे लेकर ट्वीट किया है और सलमान खान पर तंज भी कसा है। कमाल आर खान ने ट्वीट किया है, 'जॉन अब्राहम ईद पर सलमान खान को चैलेंज कर रहे हैं और यह इस बात का सबूत है कि टाइगर बुड्ढा हो चुका है, तो अब बुड्ढे टाइगर से कोई नहीं डरता है। यह एकदम साफ है कि कि अब तख्त पलटने वाला है और टाइगर का जंगल में जाकर घास खाने का वक्त आ चुका है।'

जॉन का सलमान को खुला चैलेंज, 13 मई को होगी भिड़ंत

Source जॉन का सलमान को खुला चैलेंज, 13 मई को होगी भिड़ंत
https://ift.tt/3lqRBoQ

Post a Comment

0 Comments