ads

ये स्टार किड्स 2021 में कर रहे बॉलीवुड में एंट्री, इरफान खान के बेटे ने भी दिए संकेत

मुंबई। दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल खान ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर अपने पिता के बारे में पोस्ट करते हुए अपने बॉलीवुड डेब्यू के संकेत दिए। अपनी पोस्ट में बाबिल ने नई शुरूआत को लेकर भयभीत होने की बात भी कही। जहां बाबिल ने अपने डेब्यू को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं दी है, वहीं कुछ स्टार किड्स के इस साल फिल्मी करियर शुरू होने की घोषणाएं हो चुकी हैं। आइए जानते हैं बाबिल ने क्या कहा और कौनसे स्टार किड्स की मूवीज आएंगी इस साल:

'जल्द करूंगा खुलासा'
बाबिल ने इंस्टाग्राम पर 'मकबूल' फिल्म से इरफान खान और तब्बू की तस्वीर शेयर की। इसके कैप्शन में बाबिल ने लिखा,'मुझे पता है कि यह एक मिनट हो चुका है। जब मेरे अंधविश्वास मुझे अनुमति देंगे, तो मैं खुलासा करूंगा कि मैं किसके साथ व्यस्त हूं, लेकिन कुछ चीजें हैं। वैसे भी, चूंकि मैं स्पष्ट रूप से अभिनय और 8 साल की शुरूआत में बिना किसी औपचारिक प्रशिक्षण के भारतीय सिनेमा में अपनी यात्रा शुरू करने से बहुत भयभीत हूं, इसलिए मैं अक्सर एनएसडी और पहले की फिल्मों से बाबा के चित्रों को देखकर अपनी चिंताओं को शांत करता हूं। यहां उनके प्रशंसकों के लिए कुछ है।' गौरतलब है कि न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से दो साल की लड़ाई के बाद पिछले साल अप्रैल में इरफान की मौत हो गई थी। उन्हें आखिरी बार स्क्रीन पर होमी अदजानिया की 'अंग्रेजी मीडियम' में देखा गया था। इरफान की अदाकारी की विशेष शैली ने उनको प्रशंसकों के बीच लोकप्रिय बनाया था। इरफान ने बॉलीवुड ही नहीं विदेशी फिल्मों में भी अपने काम से फैंस को प्रभावित किया था।

यह भी पढ़ें :Salman ने इंडस्ट्री में लॉन्च किया Sooraj Pancholi को, नेपोटिज्म पर बोलें, 'स्टारकिड्स भी करते हैं स्ट्रगल'

sunil_shetty_son_ahan_shett.png

सुनील शेट्टी के बेटे अहान का डेब्यू
अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं। अहान तेलुगू फिल्म 'आरएक्स100' के हिन्दी रिमेक 'तड़प' से डेब्यू करेंगे। इस मूवी में उनके साथ कार्तिकेय गुम्माकोंडा और पायल राजपूत नजर आएंगे। मिलन लुथारिया के निर्देशन वाली यह मूवी 24 सितंबर को रिलीज होगी।

 

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी
टीवी की नामचीन अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक विवेक ओबेरॉय प्रोडक्शन की फिल्म 'रोजी' से बॉलीवुड में कदम रखेंगी। इसमें पलक एक बीपीओ कर्मचारी का किरदार निभाती दिखेंगी। इस हॉरर-थ्रिलर का पहला पोस्टर जारी हो चुका है।

इनका भी होगा बॉलीवुड डेब्यू
आमिर खान के बेटे जुनैद यशराज फिल्म्स बैनर की मूवी 'महाराजा' से डेब्यू करेंगे। निर्देशक सिद्धार्थ पी मल्होत्रा के निर्देशन में बन रही इस मूवी में शालिनी पांडे, सरवरी वाग और जयदीप अहलावत नजर आएंगे। इस मूवी से पहले सरवरी अपनी पहली फिल्म 'बंटी और बबली 2' कर चुकी होंगी। यह मूवी 23 अप्रेल को रिलीज होगी। 2017 मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर की डेब्यू फिल्म 'पृथ्वीराज' लम्बे समय से चर्चा में है। अक्षय कुमार स्टारर यह मूवी इस साल दीवाली पर रिलीज होगी।

 



Source ये स्टार किड्स 2021 में कर रहे बॉलीवुड में एंट्री, इरफान खान के बेटे ने भी दिए संकेत
https://ift.tt/2PVGEQn

Post a Comment

0 Comments