ads

सलमान खान की एक्स-गर्लफ्रेंड सोमी अली के साथ 5 और 9 साल की उम्र में हुआ था यौन शोषण, 14 की उम्र में हुआ रेप

नई दिल्ली | बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रह चुकी सोमी अली पिछले कुछ समय से सुर्खियों में हैं। पहले तो उन्होंने सलमान खान के साथ अपने रिलेशनशिप और पुरानी यादों को याद करते हुए कुछ खुलासे किए थे। अब सोमी ने अपनी निजी जिंदगी का एक ऐसा राज खोला है जिसे सुनकर हर कोई शॉक्ड है। रिसेन्टली सोमी ने बताया कि उनके साथ 5 साल की उम्र में यौन शोषण हुआ था। सोमी के साथ इसके बाद भी दो बार इस तरह की घटना हुई जिसे लेकर अब उन्होंने खुलकर बात की है।

14 साल की उम्र तक हुआ यौन उत्पीड़न

सोमी अली ने पीपिंगमून से बातचीत में अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न का खुलासा किया। इंटरव्यू के दौरान सोमी ने भावुक होते हुए बताया कि 5 साल की उम्र से लेकर 14 साल की उम्र तक वो यौन शोषण का शिकार हुईं। सोमी ने बताया कि सबसे पहले मैं पाकिस्तान में पांच साल की उम्र में यौन शोषण का शिकार हुई थी। मैंने अपने माता-पिता को इस बारे में बताया। उन्होंने एक्शन भी लिया लेकिन ये भी कहा कि बेटा ये किसी को बताना नहीं। मेरे दिमाग में ये बात थी जिसके साथ मैं सालों तक रही। मैं सोचती थी क्या मैंने कुछ गलत किया है? मेरे पैरेंट्स ने मुझसे ऐसा क्यों कहा? पाकिस्तान और इंडिया के कल्चर में इमेज के बारे में बहुत सोचा जाता है। 9 साल की उम्र में फिर से मेरे साथ यौन शोषण हुआ। 14 साल की उम्र में मेरा दुष्कर्म किया गया।

ये भी पढ़ें- सलमान खान की एक्स-गर्लफ्रेंड Somy Ali ने सालों बाद तोड़ी चुप्पी, कहा- दो साल पहले उनकी मां से मिली थी लेकिन..

somyali.jpg

ऑटोबायोग्राफी में बताएंगी डार्क फेज के बारे में

एक्ट्रेस से एक्टिविस्ट बनी सोमी अली ने आगे कहा कि तीन साल पहले मैंने इस बारे में बात करना शुरू किया। मैं पिछले 14 सालों से एनजीओ चला रही हूं लेकिन खुद के लिए ना बोल पाने की वजह से मैं एक पाखंडी जैसा महसूस कर रही थी। लेकिन अब मैं सच बोलने के लिए तैयार हूं। अगर मैं अपनी ऑटोबायोग्राफी भी लिखूंगी तो भी उस डार्क फेज के बारे में जरूर बताऊंगी। उस सरवेंट क्वाटर और कुक के स्मेल की मुझे अभी तक याद है।

ये भी पढ़ें- ऐश्वर्या और कटरीना नहीं बल्कि इस हसीना से बेइंताह प्यार करते थे Salman Khan, पाइप पर चढ़कर गए थे मिलने

बता दें कि सोमी अली ने सलमान खान से ब्रेकअप होने के बाद एक्टिंग करियर को भी अलविदा कह दिया था। वो वापस चली गई थी। सोमी नो मोर टीयर्स नाम का एनजीओ चलाती हैं।

somy_salman.png

Source सलमान खान की एक्स-गर्लफ्रेंड सोमी अली के साथ 5 और 9 साल की उम्र में हुआ था यौन शोषण, 14 की उम्र में हुआ रेप
https://ift.tt/2OthoAv

Post a Comment

0 Comments