ads

फिल्म निर्माण के जरिए रॉक्सी स्टूडियोज़ प्रतिभाशाली कलाकारों को देगी मौका 5 नए क्षेत्रों में किया विस्तार

नई दिल्ली। मुम्बई को यूं ही सपनों की नगरी यानी मायानगरी नहीं कहा जाता हैं. आंखों में सपने लिये हज़ारों लोग रोज़ाना मुम्बई का रुख करते हैं. इनमें से कई ऐसे होते हैं जो बॉलीवुड की चकाचौंध से प्रभावित होकर बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने आते हैं l

ऐसे ही संघर्षरत लोगों की मुश्क़िलों को आसान बनाने के लिए रॉक्सी (Roxy Studios) स्टूडियोज़ ने बॉलीवुड में एक नई पहल कर दी है। फोटोग्राफ़ी की दुनिया में अपना अलग मुकाम रखनेवाले रॉक्सी स्टूडियोज़ ने बॉलीवुड के आसमां में अपने पंख पसारने का फैसला लेते हुए फिल्मों में नई प्रतिभाओं को मौका देने से संबंधी 5 नये क्षेत्रों में क़दम रखने का ऐलान किया है ।

इस ख़ास मौके पर रॉक्सी स्टूडियोज़ के सी.ई.ओ और एम.डी कुशल चक्रवर्ती (Kushal Chakraborty) ने कहा कि रॉक्सी फिल्म्स के तहत अच्छे कंटेट वाली फिल्मों का निर्माण किया जाएगा जिससे नये प्रतिभाशाली कलाकारों को इनमें काम करने का मौका मिलेगा. उन्होंने कहा कि फ़िल्मों में नये कलाकारों को मौका दिये जाने के मद्देनज़र रॉक्सी कास्टिंग की भी शुरुआत की गई है l रॉक्सी स्टूडियोज़ की तरफ़ से एक संगीत चैनल खोलने का भी ऐलान किया गया है जिसमें विविध तरह के मनोरंजक और दिल को छू लेनेवाले गाने प्रसारित किये जाएंगे ।

रॉक्सी डिजिटल के माध्यम से नये कलाकारों को मार्केट में अपनी जगह बनाने और‌ अपने‌ हुनर को और परिष्कृत ‌करने‌ के लिए तमाम तरह की सहायता मिलेगी साथ ही नए कलाकारों को रॉक्सी डांस एकेडमी के तहत बहुत ही कम शुल्क में डांस प्रशिक्षण भी दिया जाएगा ।

उल्लेखनीय है कि इन सबके अलावा रॉक्सी कास्टिंग के अंतर्गत रॉक्सी आर्टिस्ट बैंक को भी लॉन्च किया गया है. यह एक ऐसा ऑनलाइन प्लेटफॉर्म है जिसके तहत लोग अपने पोर्टफ़ोलियो बनवाने के लिए अग्रिम बुकिंग करने से लेकर फिल्मों, वेब व टीवी शोज़ में एक्टिंग करने से जुड़े मौके पाने तक हर चीज़ के‌ लिए अप्लाई कर सकेंगे. गौर करनेवाली बात है कि इस वेबसाइट पर उपलब्ध और भी तमाम तरह की सुविधाएं ई.एम.आई पर उपलब्ध होंगी।

दुनिया के मुक़ाबले भारतीय और हिंदी फ़िल्मों में इस्तेमाल किया जानेवाला वी.एफ़.एक्स काफ़ी कमज़ोर और पिछड़ा हुआ माना जाता है. ऐसे में रॉक्सी स्टूडियोज ने आधुनिकतम टेक्नोलॉजी के इस्तेमाल से बने रॉक्सी वी.एफ.एक्स भी शुरु करने का ऐलान किया है ।

रॉक्सी‌ स्टूडियो‌ की ब्रांड एम्बैसेडर शर्मिष्ठा विश्वास(Sharmistha Biswas ) ने‌ 5 नये क्षेत्रों में क़दम‌ रखने‌ के फ़ैसले को लेकर कहा कि उन्हें उम्मीद है कि न सिर्फ़ बॉलीवुड में क्वालिटी सिनेमा बनाने में वे अहम योगदान दे सकेंगे बल्कि उनकी इस नई पहल से नई-नई प्रतिभाओं को आसानी से काम करने के मौके भी उपलब्ध हो सकेंगे l



Source फिल्म निर्माण के जरिए रॉक्सी स्टूडियोज़ प्रतिभाशाली कलाकारों को देगी मौका 5 नए क्षेत्रों में किया विस्तार
https://ift.tt/3fn1h2u

Post a Comment

0 Comments