ads

आमिर खान ने फैंस को दिया बड़ा झटका, सोशल मीडिया को कहा अलविदा.. जानिए क्या है कारण?

नई दिल्ली | बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली है। हाल ही में आमिर खान के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर उन्हें सेलेब्स और फैंस से ढेर सारी बधाईयां मिली थी। करीना कपूर खान ने खास तौर से स्पेशल पोस्ट करके आमिर को बर्थडे विश किया था। वहीं अब आमिर ने एक पोस्ट करके सभी को धन्यवाद किया और ये भी ऐलान किया कि वो अब सोशल मीडिया के जरिए लोगों से नहीं जुड़ेंगे।

इस वजह से सोशल मीडिया को कहा अलविदा

आमिर खान अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर कम ही एक्टिव नजर आते हैं। फिर चाहे इंस्टाग्राम की बात हो या ट्विटर की वो बहुत ही कम पोस्ट करते हैं। आमिर ने अपने ट्विटर पर एक स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा- हैलो होस्तों, मेरे जन्मदिन पर इतना प्यार देने के लिए आप सभी का बहुत धन्यवाद। मेरे दिल पूरी तरह से इससे भर गया है। एक और खबर है, सोशल मीडिया पर ये मेरा आखिरी पोस्ट होने जा रहा है। ये मानकर कि मैं यहां बहुत एक्टिव हूं मैंने तय किया अब और दिखावा नहीं करते हैं। हम वैसे ही बात करेंगे जैसे पहले करते थे। साथ में, AKP (आमिर खान प्रोडक्शन्स) ने अपना ऑफिशियल चैनल बनाया है। मेरे और मेरी फिल्म्स के आगे के अपडेट्स के लिए आपको वहां मिल जाएंगे। आप लोगों को बहुत सारा प्यार।

ये भी पढ़ें- एली अवराम संग रोमांस का तड़का लगाते हुए नज़र आएंगे Aamir Khan, गाने के पोस्टर ने बढ़ाई फैंस की धड़कने

ये सेलेब्स भी ट्विटर को कह चुके हैं अलविदा

बता दें कि आमिर खान से पहले सोनाक्षी सिन्हा भी ट्विटर पर अलविदा कह चुकी हैं। सोनाक्षी ने जबरदस्त ट्रोलिंग के चलते अपना ट्विटर अकाउंट पिछले साल डिलीट कर दिया था। हुमा कुरैशी के भाई और एक्टर साकिब सलीम ने भी पिछले साल अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया था। सोशल मीडिया से एक्टर सूरज पंचोली ने भी दूरी बना ली थी जब उनपर दिशा सालियान से जुड़े कई आरोप लगने लगे थे। सलमान खान की बहन अर्पिता खान के पति और एक्टर आयुष शर्मा ने भी साल 2020 में अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया था। इन सभी स्टार्स ने ट्विटर से दूरी बनाने का फैसला ट्रोलिंग से परेशान होने के बाद लिया था।



Source आमिर खान ने फैंस को दिया बड़ा झटका, सोशल मीडिया को कहा अलविदा.. जानिए क्या है कारण?
https://ift.tt/3bOgK9x

Post a Comment

0 Comments