ads

अली जफर पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली सिंगर को होगी सजा, बॉलीवुड की कई हस्तियों पर लग चुका है यह आरोप

नई दिल्ली। साल 2018 में पाकिस्तान सिंगर और एक्टर अली जफर पर एक्ट्रेस मीशा शफी ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगया था। यह मामला काफी सालों से चला कहा है। अदालत में भी मीशा द्वारा अली पर लगाए गए आरोपों की जांच की गई। जिसमें कोर्ट ने अली पर लगे सभी आरोपों को गलत बताया। साथ ही उन पर लगे तमाम आरोपोें को कोर्ट ने खारिज कर दिया है। ऐसे में अब अली ने मीशा के खिलाफ मुकादमा दर्ज करवाया था। जिसके चलते एक्ट्रेस को तीन साल की सजा सुना दी गई है। 

Ali Zafar Meesha Shafi

स्टूडियों में छेड़ने का लगाया था आरोप

मीशा ने बताया था कि वह एक बार वह अपने पति संग अली जफर के ससुराल किसी कार्यक्रम में गई थीं। जहां उनकी मुलाकात उनसे भी हुई थी। तभी अली उन्हें उनके घर के रिकॉर्डिंग स्टूडियो में ले गए और वहां उन्होंने उनका यौन शोषण किया। जब यह खबर सामने आई तो अली ने उन पर लगे तमाम आरोपों को गलत बताया था। वहीं इस सजा मिलने पर पर मीशा ने सिस्टम पर धांधली का आरोप लगाया है। खबरों की मानें तो मीशा के वकील इस फैसले को चुनौती देने की प्लानिंग कर रहे हैं।

Anurag Kashyap Payal Ghosh

बॉलीवुड अभिनेताओं पर भी लग चुका है यौन शोषण का आरोप

आपको बता दें यौन शोषण मामले में बॉलीवुड के कई अभिनेता भी फंस गए हैं। जिसमें फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप का नाम भी शामिल है। हाल ही में अभिनेत्री पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं। साल 2014 -15 में किसी फिल्म के सिलसिले में पायल अनुराग के घर गई थी। वहीं पर अनुराग ने उनके साथ गलत व्यवहार किया था।

यह भी पढ़ें- अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली पायल घोष ने हत्या होने का किया जिक्र, ट्वीट में लिखा-'छत से लटकते हुए मिल सकती है उनकी लाश'

Nana Patekar Tanshri Dutta

नाना पाटेकर

बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर भी यौन शोषण मामले में फंस चुके हैं। जी हां, अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर आरोप लगाया था कि एक फिल्म के गाने की शूटिंग के उन्होंने गलत ढंग से छुआ था। इन तमाम आरोपो को नाना पाटेकर ने गलत बताया था। आपको बता दें तनुश्री की शिकायत के बाद ही देश में मीटू की शुरुआत हुई थी।

यह भी पढ़ें- नाना पाटेकर को मुंबई पुलिस से मिली क्लीन चिट

Alok Nath

आलोक नाथ

बड़े और छोटे पर्दे पर हमेशा से पिता का रोल निभाने वाले आलोक नाथ पर भी यौन शोषाण का आरोप लग चुका है। उन पर यह आरोप मीटू मूवमेंट के तहत ही लगे थे। टीवी राइटर और डायरेक्टर विनीता नंदा ने फेसबुक पोस्ट के जरिए आलोक नाथ पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे।विनीता नंदा के बाद तीन और एक्ट्रेसेस ने आलोक नाथ पर गंभीर आरोप लगा था।

 



Source अली जफर पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली सिंगर को होगी सजा, बॉलीवुड की कई हस्तियों पर लग चुका है यह आरोप
https://ift.tt/2NeEPgg

Post a Comment

0 Comments