ads

रियल लाइफ में तारक मेहता और जेठालाल की बातचीत है बंद?

नई दिल्ली: टीवी का पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। इस शो को हर आयु वर्ग के लोग देखते हैं। टीआरपी के मामले में ये कई शो को पीछे छोड़ देता है। शो में नजर आने वाला हर किरदार लोगों के बीच पॉपुलर है। लेकिन सबसे ज्यादा जेठालाल और तारक मेहता की दोस्ती को पसंद किया जाता है। लेकिन इन दिनों ऐसी खबरें आ रही हैं कि तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा और जेठालाल का किरदार निभा रहे दिलीप जोशी के बीच बातचीत बंद है।

शैलेश लोढ़ा ने रखी अपनी बात
दरअसल, ऐसा कहा जा रहा है कि किसी कारण दोनों के बीच अनबन चल रही है। जिसके कारण दोनों शूट करने के बाद एक-दूसरे से बात तक नहीं करते हैं। लेकिन हाल ही में शैलेश लोढ़ा ने एक न्यूज वेबसाइट से बात करते हुए इन खबरों पर सफाई दी है।

dilip_joshi_1.jpg

बेस्ट बडी हैं दोनों
उन्होंने बताया कि दिलीप जोशी के साथ उनका कोई झगड़ा नहीं हुआ है। बल्कि रियल लाइफ में दोनों का रिश्ता शो से ज्यादा मजबूत है। दोनों शूट खत्म होने के बाद भी काफी देर तक बात करते हैं। इसलिए सेट पर दोनों को बेस्ट बडी भी बुलाते हैं। शैलेश ने ये भी बताया कि दिलीप जोशी उनसे उम्र में बड़े हैं। ऐसे में वह उनका सम्मान करते हैं। दोनों के बीच ऐसी कैमिस्ट्री है कि कभी-कभी सीन शूट करते वक्त दोनों को स्क्रिप्ट की भी जरूरत नहीं पड़ती है। दोनों बिल्कुल नैचुरल तरीके से शूट करते हैं और सेट पर काफी मस्ती मजाक भी करते हैं।

सोच में कभी टकराव नहीं आया
शैलेश ने आगे कहा, 'इतने सालों से काम साथ में काम कर रहे हैं लेकिन आज तक हमारी सोच में किसी प्रकार का टकराव नहीं आया। दुआ करता हूं कि हमारा रिश्ता ऐसा ही रहे। न जाने कौन ऐसी अफवाह फैलाता है?' इसके साथ, शैलेश ने ये भी बताया कि वो और दिलीप जोशी मेकअप के लिए एक ही वैनिटी वैन इस्तेमाल करते हैं। बता दें 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो में जेठालाल और तारक मेहता की दोस्ती काफी गहरी दिखाई गई है। जब भी जेठालाल कोई मुसीबत में फंसते हैं तो अपने फायर ब्रिगेड यानि तारक मेहता के पास सलाह लेने पहुंच जाते हैं।



Source रियल लाइफ में तारक मेहता और जेठालाल की बातचीत है बंद?
https://ift.tt/3sJnmfG

Post a Comment

0 Comments