ads

यह डब्लूडब्लूई रेसलर सुपरमैन को देगा टक्कर

डीसी यूनिवर्स की सुपरहीरो मूवी 'ब्लैक एडम' को जैम कोलेट-सेरा द्वारा निर्देशित किया गया है, जिन्होंने ड्वेन जॉनसन और एमिली ब्लंट की फिल्म हेलिस भी बनाई है। ड्वेन जॉनसन ने सोमवार को अपनी आगामी डीसी फिल्म 'ब्लैक एडम' की रिलीज की तारीख का खुलासा किया। डब्लू डब्लू ई सुपरस्टार ने अपने प्रशंसकों के साथ अपडेट साझा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक अनोखे अंदाज़ में इसका खुलासा किया। यह फिल्म 29 जुलाई, 2022 को सिनेमा हॉल में प्रदर्शित की जाएगी।

कभी डब्लूडब्लूई रेसलर था, अब सुपरविलेन बन सुपरमैन को देगा टक्कर

टाइम्स स्क्वेयर पर किया लांच
जॉनसन ने अपने सोशल मीडिया पेज पर साझा किए गए वीडियो में टाइम्स स्क्वेयर पर फिल्म की एक बड़ी होर्डिंग लगाई और लिखा, “'ब्लैक एडम' में मैं एक विघटनकारी और अजेय ताकत बनकर आप लोगों के सामने आ रहा हूँ .. AD BLACK ADAM 29 जुलाई, 2022 को आ रहा है। पदानुक्रम डीसी यूनिवर्स में सत्ता परिवर्तन होने वाला है। ”

कभी डब्लूडब्लूई रेसलर था, अब सुपरविलेन बन सुपरमैन को देगा टक्कर

टाइटल भूमिका में हैं 'द रॉक'
ड्वेन जॉनसन फिल्म में टाइटुलर भूमिका निभाएंगे। ब्लैक एडम के चरित्र को पहली बार 1940 के दशक में डीसी कॉमिक में पेश किया गया था। चरित्र को एक बुराई के रूप में चित्रित किया गया है, जो काफी भ्रष्ट है। वह बाद मेंडीसी कॉमिक कि दुनिया के प्रसिद्ध विरोधी नायकों में से एक के रूप में जाना जाने लगा।

कभी डब्लूडब्लूई रेसलर था, अब सुपरविलेन बन सुपरमैन को देगा टक्कर

जेम्स बॉन्ड बनेंगे डॉ फेट
बहुत पहले नहीं, निर्माताओं ने फिल्म में डॉ. फेट के रूप में जेम्स बांड के पूर्व पियर्स ब्रॉसनन की कास्टिंग की घोषणा की थी। यह ब्रॉसनन की पहली सुपर हीरो भूमिका है। फेट को जस्टिस सोसाइटी का संस्थापक सदस्य माना जाता है, जो जब भी अपनी जादुई 'हेल्मेट ऑफ फेट' पहनता है, शक्ति का उत्पादन करता है। इस बीच, एल्डिस हॉज ने हॉकमैन की भूमिका निभाई, नूह सेंटीनो एटम स्मैशर की है और क्विंटन स्विंडेल साइक्लोन की भूमिका में हैं। ।

कभी डब्लूडब्लूई रेसलर था, अब सुपरविलेन बन सुपरमैन को देगा टक्कर

सुपरमैन जितना ताकतवर है ब्लैक एडम
ड्वेन “द रॉक” जॉनसन को डीसी एक्सटेंडेड यूनिवर्स में ब्लैक एडम की भूमिका निभाने की पुष्टि होने में लगभग पूरे पाँच साल लग गए हैं, लेकिन 'शज़ाम' की सफलता के बाद, ऐसा लग रहा है कि ब्लैक एडम फिल्म आखिरकार अब अपने मुकाम तक पहुँच जायेगी। जॉनसन ने अक्सर इस बात पर चर्चा की कि वह कांडाकियन विरोधी नायक की भूमिका निभाने के लिए उत्साहित हैं, और इसका एक कारण यह है कि ब्लैक एडम और सुपरमैन में समान क्षमताएं हैं। एक इंटरव्यू में द रॉक ड्वेन जॉनसन ने कहा कि ''ब्लैक एडम में सुपरमैन जैसी ही शक्तियां हैं। उसके बारे में सोचना ही मुझे रोमांचित कर देता है। इसलिए यह इतना अच्छा और रोमांचक है।'' सुपर ताकत, स्थायित्व और उड़ान के संबंध में, ड्वेन जॉनसन सही है कि सुपरमैन और ब्लैक एडम लगभग समान स्तर पर हैं। हालाँकि, जॉनसन ने एमटीवी के साथ अपनी बातचीत के दौरान, सुपरमैन और ब्लैक एडम के पास सभी समान शक्तियां नहीं हैं। वास्तव में, यदि आप देखते हैं कि ब्लैक एडम समग्र रूप से क्या सक्षम है, तो वह वास्तव में सुपरमैन की तुलना में अधिक शक्तिशाली है।

कभी डब्लूडब्लूई रेसलर था, अब सुपरविलेन बन सुपरमैन को देगा टक्कर

रेसलर से सुपरमैन को टक्कर देने तक का सफर
सुपरमैन और ब्लैक एडम ने DC कॉमिक्स में कई बार लड़ाई लड़ी है, और सुपरमैन को ब्लैक एडम सुपरमैन / शाज़म से निपटना पड़ा है। बिली बैट्सन के ब्लैक एडम से पहले अकेले लौटने पर, उनकी मूल वीरता को कैप्टन मार्वल में बदल दिया गया। लेकिन क्या सुपरमैन और ब्लैक एडम DCEU में एक-दूसरे से लड़ेंगे? अभी तो किताबों में कुछ भी नहीं है।तीन साल पहले, ड्वेन जॉनसन ने कहा कि ब्लैक एडम अंततः सुपरमैन से लड़ेंगे, और पिछले साल, हेनरी कैविल ने कहा कि "निश्चित रूप से उस तरह का काम था।" हालाँकि, अभी कैवेल के पास निकट भविष्य में सुपरमैन को फिर से तैयार करने की कोई योजना नहीं है।

कभी डब्लूडब्लूई रेसलर था, अब सुपरविलेन बन सुपरमैन को देगा टक्कर

अभी के लिए, ब्लैक एडम अपनी स्वयं की फिल्म का नेतृत्व करने के लिए तैयार है, जिसे अंडरटेबल के एडम स्ज़िकिल ने लिखा था और जंगल क्रूज़ के जेम कोललेट-सेरा को निर्देशित करने के लिए सेट है। ड्वेन जॉनसन के अनुसार, उत्पादन अगले साल से शुरू होगा। खबर है कि शज़ाम 2 इन दोनों का आमने सामने का मुक़ाबला देखने को मिल सकता है। संभावना है कि अंततः वे DCEU में टकराएंगे, ऐसा होने पर कोई निर्धारित समय नहीं है। डॉक्टर सिवाना फ्रेंचाइज़ी में बिली बैट्सन की पहली दुश्मनी थी, और शाज़म का अंत!



Source यह डब्लूडब्लूई रेसलर सुपरमैन को देगा टक्कर
https://ift.tt/39pM0do

Post a Comment

0 Comments