ads

अभिनेता पारस कलनावत ने पिता के देहांत के बाद शेयर की अनदेखी तस्वीरें

नई दिल्ली। टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो अनुपमा फेम एक्टर पारस कलनावत के पिता का बीते शनिवार देहांत हो गया है। बताया जा रहा है कि दिल का दौरा पड़ने उनके पिता की मृत्यु हो गई। पिता के चले जाने के बाद पारस को उनके पिता की याद बेहद सता रही है। पिता के जाने के बाद पारस ने सोशल मीडिया पर कुछ अनदेखी तस्वीरें पोस्ट की है। जिन्हें देख उनके फैंस भी भावुक होते नज़र आ रहे हैं।

Paras Kalnawat

पिता को हाथ से खाना खिलाते पारस

पिता को याद करते हुए पारस ने जो तस्वीर पोस्ट की है। उसमें वह अपने पिता को हाथ से खिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं। साथ ही उनके पिता के चेहरे पर भी हल्की सी मुस्कुराहट नज़र आ रही है। तस्वीर को देख साफ पता चलता है कि पारस अपने पिता के काफी करीब थे।

 

यह भी पढ़ें- पारस कलनावत की डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एंट्री, बताया कैसी सीरीज हैं पसंद

Paras Kalnawat

बेस्ट फ्रेंड थे पिता

दूसरी तस्वीर में पारस में नई गाड़ी की पूजा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर में उनके पिता और माता भी नज़र आ रहे हैं। दोनों ही बड़े ध्यान से पारस को पूजा करते हुए देख रहे हैं। पारस के पिता उनके एक करीब दोस्त भी थे।

Paras KalnawatParas kalnawat Post

पारस ने पोस्ट में बताया पिता को बेस्ट

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कैसे पारस के पिता उनके कंधे पर हाथ रखे पोज दे रहे हैं। उनके चेहरे पर बेटे की सफलता का गर्व साफ देखने को मिल रहा है। तस्वीरों को पोस्ट करते हुए पारस ने कैप्शन में लिखा है कि उनके पिता दुनिया के सबसे अच्छे पिता थे। वह उन्हें गले से लगाना चाहते हैं। पारस ने पोस्ट में अपने पिता को उन्हें सब कुछ देने के लिए शुक्रिया भी कहा है। पारस आगे लिखते हैं कि उनके पिता उनके सुपरहीरो थे और हमेशा रहेंगे। पारस कहते हैं कि वह जानते हैं कि उनके पिता जहां भी हैं। उन्हें वहां से देख रहे होंगे। वह मजबूत बनेंगे। पारस कहते हैं कि जो सपना उनके पिता ने देखा था। वह जरूर उसे पूरा करेंगे।



Source अभिनेता पारस कलनावत ने पिता के देहांत के बाद शेयर की अनदेखी तस्वीरें
https://ift.tt/3cAly2Y

Post a Comment

0 Comments