ads

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के टोंड एब्स

नई दिल्ली। एक्ट्रेस तिवारी टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस हैं। उन्होंने अपने शानदार काम से घर-घर में अपनी अलग पहचान बनाई है। श्वेता तिवारी की एक खास बात यह भी है कि वह जब-जब स्क्रीन पर आती है। उनका जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता है। सालों बाद भी श्वेता की खूबसूरती कम नहीं हुई है। उन्हें देख ऐसा लगता है जैसे उनकी उम्र कहीं पर रूक गई हो। यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि श्वेता अपनी खूबसूरती की वजह से भी लोगों के दिलों में बसती हैं। वैसे श्वेता भी खुद को फिट रखने पर खूब मेहनत करती हैं। हाल ही में श्वेता ने खुद की बॉडी का ट्रांसफॉर्मेशन कर लोगों को हैरान कर दिया। चलिए आपको भी दिखाते हैं श्वेता तिवारी का लेटेस्ट अवतार।

shweta_1.jpg

श्वेता तिवारी की टोंड एब्स

हाल ही में एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिसमें उनका ऑफिशियल लुक नज़र आ रहा है। श्वेता ने ऑरेंज एंड वाइट कॉम्बिनेशन के जॉगर्स पैंट और ब्लेजर पहना है। ब्लेजर के साथ एक्ट्रेस ने ग्रे रंग का टैंक टॉप कैरी किया है। साथ ही उन्होंने ऑरेंज सनग्लास भी पहने हैं। जिसमें से उनके टोंड एब्स सबका ध्यान खींच रहे हैं। उनका यह अवतार देख आम से लेकर खास तक सभी लोग बहुत हैरान है।

यह भी पढ़ें- पति Abinav Kohli से अलग हुईं एक्ट्रेस Shweta Tiwari, कहा- 'मैं ही अपने घर की मर्द और औरत हूं।'

shweta_2.jpg

श्वेता तिवारी का बॉस लेडी लुक

श्वेता तिवारी के लुक की बात करें तो वह तस्वीरों में बॉस लेडी जैसी दिखाई दे रही हैं। श्वेता ने अपने लुक को पूरा करने के लिए खुले बाल और मिनिमल मेकअप के साथ दिखाई दे रही हैं। वहीं उनके लुक को और भी खूबसूरत बनाने के लिए एक्ट्रेस ने ऑरेंज सैंडिल पहने हुए हैं।

यह भी पढ़ें- पति के साथ हो रहे विवादों के बीच Shweta Tiwari ने शेयर की ग्लैमरस फोटोज, कैप्शन में दिया जवाब

shweta_3.jpg

40 साल की श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी के बॉडी ट्रांसफार्मेशन को देख बिल्कुल नहीं लगता कि वह 40 साल की होगीं। आज भी एक्ट्रेस की फिटनेस के सामने बॉलीवुड से लेकर टीवी तक कई एक्ट्रेसेस फीकी नज़र आती हैं। इन दिनों श्वेता टीवी सीरियल मेरे डैड की दुल्हनिया में नज़र आ रही हैं। जिसमें वह मुख्य किरदार निभाती हुईं दिखाई दे रही हैं।



Source एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के टोंड एब्स
https://ift.tt/31nyp21

Post a Comment

0 Comments