ads

'इंडियन आइडल 12' के कंटेस्टेंट पवनदीप राजन को गोद लेना चाहती हैं रेखा

नई दिल्ली: टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' में इस बार दमदार कंटेस्टेंट्स ने हिस्सा लिया है। जिनकी परफॉर्मेंस को देख हर कोई दंग रह जाता है। शो में गेस्ट के तौर पर कई सेलेब्स नजर आ चुके हैं और इस वीकेंड दिग्गज अभिनेत्री रेखा गेस्ट के तौर पर शो में आएंगी। रेखा की मौजूदगी में सारे कंटेस्टेंट्स एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस देंगे। लेकिन इस सीजन के दमदार कंटेस्टेंट पवनदीप राजन का गाना सुन रेखा उनसे इतना इंप्रेस हो जाएंगी कि वो उन्हें गोद लेने की इच्छा जाहिर कर देती हैं।

पवनदीप के परफॉर्मेंस की हुईं दीवानी
दरअसल, शो के सभी कंटेस्टेंट्स रेखा की फिल्मों के गाने गाते हैं। उत्तराखंड के रहने वाले कंटेस्टेंट पवनदीप राजन भी उनके दो गाने ‘देखा एक ख्वाब’ और ‘हमें और जीने की’ गानों पर परफॉर्म करते हैं। पवनदीप की परफॉर्मेंस के बाद सभी जज खड़े होकर उनके लिए तालियां बजाते हैं। वहीं, रेखा भी पवनदीप की दीवानी हो जाती हैं। उन्होंने उनकी जमकर की। साथ ही, रेखा ने उन्हें गोद लेने की इच्छा जाहिर कर दी। रेखा कहती हैं, 'मैं आपको गोद लेना चाहती हूं, आपकी आवाज अद्भुत है। भगवान आपकी रक्षा करे और आप इसी तरह चमकते रहें।'

rekha.jpg

रेखा और पवनदीप ने बजाया ढोलक
इसके अलावा, रेखा ने पवनदीप से ढोलक बजाने की रिक्वेस्ट की। जिसके बाद पवनदीप उनसे कहते हैं कि वो भी उनके साथ ढोलक बजाएं तो अच्छा लगेगा। रेखा भी तुरंत राजी हो जाती हैं और ढोलक स्टेज पर बैठ जाती हैं। इसके बाद दोनों ने साथ में ढोलक बजाई।

कई सेलेब्स कर चुके हैं तारीफ
बता दें कि पवनदीप राजन 'इंडियन आइडल 12' के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। उनकी आवाज सुन हर कोई उनका दीवाना हो जाता है। बॉलीवुड से अब तक कई दिग्गज सिंगर्स शो में आकर उनकी तारीफ कर चुके हैं। सिंगर्स के अलावा, टीम इंडिया के पूर्व विस्‍फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने भी पवनदीप की तारीफ की थी। वहीं, उत्तराखंड के पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा था कि पवनदीप उत्तराखंड का नाम रौशन कर रहे हैं। पवनदीप राजन ने साल 2015 में रियलिटी शो 'वॉइस इंडिया सीजन 1' में हिस्सा लिया था, जिसके वो विनर रहे थे। महज 24 साल की उम्र में ही वह कई मराठी फिल्मों में म्यूजिक दे चुके हैं। उनके टैलेंट और सफलता को देखते हुए उत्तराखंड सरकार ने उन्हें 'Youth Ambassador of Uttarakhand' के खिताब से सम्मानित किया था।



Source 'इंडियन आइडल 12' के कंटेस्टेंट पवनदीप राजन को गोद लेना चाहती हैं रेखा
https://ift.tt/3fBPTQq

Post a Comment

0 Comments