ads

अक्षय कुमार पर फिदा हो गई थीं 13 साल बड़ी रेखा, एक्टर को पाने के लिए की थी हर मुमकिन कोशिश

नई दिल्ली | बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार एक समय पर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपने अफेयर्स को लेकर सुर्खियों में रहते थे। पूजा बत्रा से लेकर अक्षय का प्रियंका चोपड़ा के साथ नाम जुड़ा। लेकिन जिसके साथ उनके अफेयर की खबरों ने सबको हैरान किया वो सदाबहार अभिनेत्री रेखा थीं। अक्षय कुमार का 90 के दशक में कई एक्ट्रेसेस के साथ अफेयर रहा जिसमें रेखा का नाम भी शामिल रहा। साल 1996 में आई फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी के दौरान अक्षय कुमार और रेखा की नजदीकियों की खबरों ने सभी के होश उड़ा दिए थे। फिल्म में दोनों ने जमकर इंटीमेट सीन्स भी दिए थे।

अक्षय की दीवानी हो गई थीं रेखा

अक्षय कुमार उस दौरान रवीना टंडन को डेट कर रहे थे। साल 1994 में आई फिल्म मोहरा के दौरान दोनों करीब आए थे। लोगों ने ना सिर्फ फिल्मी पर्दे पर दोनों की जोड़ी को पसंद किया बल्कि असल जिंदगी में भी अक्षय-रवीना को अक्सर साथ देखा जाने लगा। 1995 में अक्षय और रवीना एक दूसरे को डेट करने लगे थे। इस दौरान दोनों ने फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी साइन की लेकिन फिल्म में रेखा की एंट्री के बाद चीजें खराब होने लगीं। अक्षय और रेखा के फिल्म में काफी इंटीमेट सीन थे जिसे दोनों ने बखूबी दिया और इसी दौरान दोनों की नजदीकियों की खबरे सामने आने लगीं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रेखा अक्षय के लिए इस कदर दीवानी हो गई थीं कि वो उनके घर से खाना बनाकर लाने लगी थीं।

ये भी पढ़ें- उठ गया रेखा की मांग के सिंदूर के राज से पर्दा, खुद एक्ट्रेस ने किया था चौंकाने वाला खुलासा

इस एक्ट्रेस ने लगाई थी फटकार

कहा जाता है कि ऐसा रेखा अक्षय के साथ ज्यादा वक्त बिताने के लिए किया करती थीं। अक्षय और रेखा की बढ़ती नजदीकियां रवीना को खटकने लगी थीं। एक बार रवीना ने अक्षय और रेखा को काफी करीब देख लिया था जिसके बाद एक्ट्रेस ने खुद चेतावनी देने का फैसला किया था। रवीना ने रेखा को अक्षय से दूर रहने की हिदायत भी दे दी थी। रवीना ने खुद एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि वो अक्षय को रिझाने की कोशिश करती थीं। अक्षय को रेखा से कभी कोई मतलब नहीं था, वो बस फिल्म के कारण चुप रहे थे। रेखा, अक्षय के लिए घर से खाने का डिब्बा लाती थीं और उन्हें अपने हाथों से खिलाती भी थीं। जब हद पार हो गई तो मुझे उन्हें बोलना पड़ा।

ये भी पढ़ें- रेखा की इन बोल्ड तस्वीरों के आगे फेल हैं आज की अभिनेत्रियां, देखें इन 30 तस्वीरों में हॉट अंदाज

सगाई के बाद रवीना के किया था ब्रेकअप

वहीं रवीना टंडन ने Cine Blitz को दिए इंटरव्यू में ये भी कहा था कि वो एक्ट्रेस ये जानने के बाद कि मैं और अक्षय साथ में रिलेशनशिप में हैं अपनी नजदीकियां उनसे बढ़ा रही थी। मैंने उन्हें ज्यादा कुछ इसलिए नहीं कहा क्योंकि अक्षय को पता है उन्हें कैसे हैंडल करना है। फिल्म खत्म होने के बाद अक्षय और रेखा एक दूसरे से दूर हो गए थे। हालांकि इसके बावजूद अक्षय और रवीना का रिश्ता ज्यादा वक्त तक नहीं चल पाया। रवीना को डेट करने के दौरान अक्षय शिल्पा शेट्टी के साथ भी रिलेशनशिप में थे। रवीना अक्षय के लिए फिल्मों को भी अलविदा कहने को तैयार हो गई थीं लेकिन धोखा मिलता देखकर वो बुरी तरह टूट गईं और उन्हें खिलाड़ी कुमार से ब्रेकअप कर लिया। साल 1999 में अक्षय ने रवीना से मंदिर में गुपचुप सगाई भी कर ली थी। अक्षय नहीं चाहते थे कि उनकी सगाई की बात मीडिया में आए और इसका असर उनके करियर या फीमेल फैन फॉलोइंग पर पड़े। लेकिन रवीना को अक्षय के अफेयर के बार में भनक लग गई और उन्होंने एक्टर से दूर होने का फैसला कर लिया।



Source अक्षय कुमार पर फिदा हो गई थीं 13 साल बड़ी रेखा, एक्टर को पाने के लिए की थी हर मुमकिन कोशिश
https://ift.tt/3cQfao5

Post a Comment

0 Comments