ads

कैप्टन अमेरिका का पार्ट 4 हुआ कन्फर्म, क्य बनकर लौटेंगे?

नई दिल्ली। 'द फैल्कन एंड द विंटर सोल्जर्स' सीरीज़ की शूटिंग पूरी हो चुकी है। यह बहुत ही अच्छा समय है यह देखने के लिए कि अब आगे कैप्टन अमेरिका के लिए क्या आएगा। इस शो के निर्देशक मैल्क्म स्पैलमैन अब क्लिसिक सुपरहीरो की स्टोरी में चौथी फिल्म लिखने और प्रोड्यूस करने जा रहे हैं। वहीं फैंस कयास लग रहे थे कि इस शो में क्रिस इंवास इस शो में केमियो करते हुए नज़र आएंगे, लेकिन अब इसी के साथ की तमाम आशाएं इस फिल्म से जुड़ी हुई हैं।

Captain America

खबरों के मुताबिक डिज्नी प्लस और मर्वेलस द फैल्कन एंड विंटर सोल्जर्स के हेड राइटर और शो क्रिएटर अब बना रहे हैं मर्वेलस सीरीज़ की कैप्टन अमेरिका फिल्म का चौथा पार्ट। निर्देशक स्पैलमैन इस फिल्म की कहानी को दलन मूसन के साथ मिलकर लिखेंगे। जो कि 'द फैल्कन एंड द विंटर सोल्जर्स' के स्टाफ राइटर थे।

Captain America

बीते जनवरी की बात करें तो हॉलीवुड कॉमेंटेटर ग्रेस रेंडॉल्फ ने बताया कि उन्होंने क्रिस इंवास को चर्चाओं में सुना है कि वह अपने आइकॉनिक रोल के साथ वापसी कर रहे हैं। वहीं ऐसा मना जा रहा था कि वह डॉक्टर स्ट्रेंज में और मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस में दिखाई दे सकते हैं ना कि कैप्टन अमेरिका फिल्म में। वहीं इस बात में कोई दोहराए नहीं है कि क्रिस इंवास अपना किरदार निभाएंगे लेकिन एक जबरदस्त ट्विस्ट के साथ। इस बार वह कॉमिक्स के ऑइकॉनिक इविल कैप्टन अमेरिका का रोल प्ले करेंगे, जो कि हाइड्रा का सीक्रेट स्लिपर एजेंट है।

वहीं लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक जो फिल्म होगी वह सैम विलसन की कहानी के साछ ऐगे बढेगी। जिसमें एंथनी मैकी मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे और शिल्ड भी उनके पास दिखाई देगी। वहीं अब यह देखना बेहद ही दिलचस्प होगा कि कैसे फिल्म के लेखक इस कहानी को कैसे नया रूप देते हैं। जहां बहुत सारे लोग कैप्टन अमेरिका बन चुके हैं। मार्वल्स सिनेमैटिक यूनिवर्स में। वहीं मार्वल की तरफ से किसी भी डायरेक्टर या क्रिस इंवास के कनेक्शन पर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट अभी तक नहीं किया गया है।

जहां क्रिस इंवास ने एक बुजुर्ग किरदार निभाया था मार्वल एंड गेम के अंत में क्या वह वापस अपने जवान लेकिन विलेन कैप्टन अमेरिका के रूप में नज़र आएंगे? वहीं ग्रेस कहती हैं कि यह बहुत जल्दी हो रहा है और वह इविल कैप के बारे में अफवाहें सुन पा रही हैं कि इस बार वह हेल हाइड्रा कहेंगे भी और उसको निभाएंगे भी। वहीं अभी इंवास और मर्वल ने सभी रिपोर्ट्स को गलत बताया है। कैप्टन अमेरिका फिल्म और क्रिस इंवास पर सभी लोगों की आंखे टिकी हुईं हैं।



Source कैप्टन अमेरिका का पार्ट 4 हुआ कन्फर्म, क्य बनकर लौटेंगे?
https://ift.tt/2Ph67DI

Post a Comment

0 Comments