ads

Anupama Written Updates 10th April 2021: पंडित की बात सुनकर काव्या को हुई टेंशन

नई दिल्ली | टीवी के सुपरहिट सीरियल अनुपमा में इन दिनों काफी शानदार ट्रैक चल रहा है। अनुपमा बा को वीडियो कॉल पर कहती है कि राखी अब उनकी अच्छी दोस्त बन गई है। बा कहती हैं कि राखी ना ही नागिन है ना उनकी दोस्त। किंजल का प्रेग्नेंसी टेस्ट कराक राखी लौटती है और बताती है कि कल रिपोर्ट आ जाएगी। सब कहते हैं जो होगा अच्छा ही होगा।

पंडित ने काव्या को दी टेंशन

काव्या पंडितजी से रिक्वेस्ट करती है कि वो ऐसा ना कहें कि वनराज उससे शादी नहीं करेगा। पंडित जी कहते हैं कि वनराज शादी को लेकर बहुत कन्फ्यूज है और समय के साथ वो उससे शादी करने का प्लान कैंसिल कर देगा। अगर उन्होंने मुहरत मिल भी गया तो उनकी शादी में बहुत मुश्किले आएंगी। काव्या पंडित से कुछ करने को कहती है और वो बताते हैं कि जितनी जल्दी हो जाए वो शादी करले वरना उसका रिश्ता खत्म हो जाएगा।

समर ने वनराज को बताया बुरा पति

समर परेशान होता है कि वो स्टेज पर परफॉर्म नहीं कर सकता है। नंदिनी उसे बताती है कि वनराज का कॉल है। वनराज समर को समझाता है कि वो उसका गुस्सा अपने काम पर ना निकाले। वो अपनी मां अनुपमा को लेकर परेशान है लेकिन उसकी मां बहुत स्ट्रॉन्ग है। समर वनराज पर गुस्सा निकालता है कि उन्होंने उसकी मां को बहुत परेशान किया है। उन्होंने मम्मी को धोखा दिया, तलाक उनके लिए बस एक फॉर्मेलिटी है लेकिन मां की जिंदगी इसके बाद बदल जाएगी। वो वनराज को दुनिया की सबसे बड़ी ज्यादा मिलने की बात कहता है। वनराज कहता है कि अगर वो बुरा है तो समर भी अपनी मां का अच्छा बेटा नहीं है। वो स्टेज पर परफॉर्म नहीं कर रहा है।

वनराज और अनुपमा के साथ से काव्या परेशान

काव्या जलती है कि उसे पता है वनराज उससे शादी नहीं करना चाहता है। वो अनुपमा के साथ रिजॉर्ट में है और अपना मन बदल रहा है। काव्या भगवान से प्रार्थना करती है कि जल्द से जल्द उसे वनराज दे दें, हर बार उसे ही सजा क्यों मिलती है।

समर मां के लिए करेगा परफॉर्म

समर कहता है कि वो परफॉर्म करेगा क्योंकि वो अपनी मां का बेटा है। उधर बा किंजल को पपीता खाने पर डांटती है ये कहकर कि प्रेग्नेंसी के लिए वो अच्छा नहीं होता। किंजल को तोशू का फोन आता है और वो बताता है कि उसके दोस्त की पत्नी शादी के एक महीने बाद ही प्रेग्नेंट हो गई। लेकिन वो लोग बिना प्रॉपर जॉब के ऐसा सोच भी नहीं सकते। ये सुनकर किंजल परेशान हो जाती है।

अनुपमा ने किया नंदिना का धन्यवाद

अनुपमा समर को कॉम्पटीशन में जीत कर आने को कहती है। वो कहता है कि वो अच्छा बेटा है ये जरूर साबित करेगा। काव्या घर लौटते हुए पंडित जी के शब्द याद करती है और सोचती है कि भले ही वो दूसरी औरत है लेकिन गलत नहीं है। उसे भी खुश रहने का अधिकार है। समर नंदिनी से कहता है कि वो प्रतियोगिता जरूर जीतेगा। अनुपमा नंदिनी को समर के साथ रहने के लिए धन्यवाद करती है। वो कहती है कि समर का डांस रिकॉर्ड जरूर करे ताकि वनराज को पता चले कि उनका बेटा कितना टैलेंटेड है।

काव्या ने वकील से मांगी तलाक की कॉपी

काव्या वकील को फोन करके कहती है कि तलाक की एक कॉपी उसे भी भेज दें। वो मना कर देते हैं ये कहकर कि सीधे क्लाइंट को ही दी जा सकती है। पाखी ये सुन लेती है तो काव्या को ताना मारती है कि उसका सपना कभी पूरा नहीं होगा। काव्या सोचती है कि उसे वनराज के घर से किसी तरह नोटिस लेना होगा।

(Precap- वनराज घर के लिए रवाना होते हुए अनुपमा से तलाक को लेकर बात करता है। काव्या सोचती है कि पूरे परिवार को तलाक के बारे में बताकर उनकी खुशियों पर पानी फेर देगी। जब अनुपमा और वनराज घर आते हैं, काव्या ताना मारते हुए कहती है कि वो लोग दुनिया के कूलेस्ट कपल हैं जो तलाक के दिन पहले पिकनिक पर गए थे।)



Source Anupama Written Updates 10th April 2021: पंडित की बात सुनकर काव्या को हुई टेंशन
https://ift.tt/324SSZA

Post a Comment

0 Comments