ads

कोरोना की वजह से बिगड़ते हालतों के बीच दिलीप कुमार ने किया ट्वीट

नई दिल्ली। भारत में कोरोना एक बार फिर से विकराल रूप लेता जा रहा है। कोरोना की दूसरी वेव बहुत ही खतरनाक साबित हो रही हैं। एक के दिन में कई लाखों केस सामने आ रहे हैं। अस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन की कमी के चलते कई लोगों की मौत होती जा रही हैं। बढ़ते मामलों को देख कई राज्यों में नाइट कर्फ्यू और लॉकडाउन लगा दिया है। इसी बीच हिंदी सिनेमा जगत के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार ने एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने अपने फैंस के लिए खास मैसेज दिया है। चलिए आपको बतातें हैं कि आखिर इस पोस्ट में अभिनेता ने क्या कहा है।

सोशल मीडिया पर रहते हैं खूब एक्टिव

वैसे आपको बता दें लीजेंड अभिनेता दिलीप कुमार सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। कुछ समय पहले बाग में घूमते हुए सायरा बानो संग तस्वीर पोस्ट की थी। इस तस्वीर में दिलीप और सायरा गुलाबी रंग के आउटफिट में नज़र आए थे। सोशल मीडिया पर कपल की तस्वीर खूब वायरल हुई थी। बतातें चलें कि सालों बाद भी सायरा बानो और दिलीप कुमार लोगों के फेवरेट कपल हैं।

बॉलीवुड सेलेब्स भी हुए कोरोना पॉजिटिव

आपको बता दें बॉलीवुड के कई सेलेब्स भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। जिसमें अक्षय कुमार, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, और गोविंदा से बड़े नाम शामिल है। वहीं इस लिस्ट में टीवी की मशहूर हस्तियां भी शामिल हैं। इस महामारी के चलते कई सेलेब्स की मौत भी हो गई है। ऐसे में अब तय किया गया है कि फिल्मों की शूटिंग महाराष्ट्र से बाहर होगी।



Source कोरोना की वजह से बिगड़ते हालतों के बीच दिलीप कुमार ने किया ट्वीट
https://ift.tt/2Qivea0

Post a Comment

0 Comments