ads

रिया चक्रवर्ती ने महीनों बाद शेयर की अपनी तस्वीर

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती एक बार से सोशल मीडिया पर एक्टिव होती हुईं दिखाई दे रही हैं। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी हत्या के आरोप के चलते रिया ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी। वह जब भी कुछ पोस्ट करती थी। लोग उन्हें ट्रोल करना शुरू कर देते थे। हाल ही में उन्होंने मदर्स डे पर अपनी मां संग एक तस्वीर पोस्ट की थी। जिसके बाद कुछ समय पहले ही रिया ने एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर की है। जिसमें वह एक किताब को पढ़ते हुए दिखाई दे रही हैं। रिया की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Rhea Chakraborty

रिया चक्रवर्ती की लेटेस्ट पोस्ट

दरअसल, कुछ समय पहले ही रिया चक्रवर्ती ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। फोटो में रिया एक किताब पढ़ती हुईं दिखाी दे रही हैं। फोटो को शेयर करते हुए रिया ने कैप्शन में मशहूर लेखक रवींद्रनाथ टैगोर की कविता गीतांजली की एक लाइन भी शेयर की है। वह लिखती हैं कि "सवाल और रोना ‘ओह, कहां?’ एक हजार धाराएं आंसूओं में बह गईं और दुनिया को आश्वासन की बाढ़ से बहला दिया, मैं हूं!'- रवींद्रनाथ टैगोर, गीतांजलि'।" पोस्ट में रिया चक्रवर्ती ने #keepingthefaith का भी यूज किया है।

Rhea Chakraboty Instagram

एक्टर साकिब सलीम संग हुई थीं स्पॉट

आपको बता दें हाल ही में रिया चक्रवर्ती गेटवे ऑफ इंडिया पर स्पॉट हुई थीं। वह अलीबाग की ओर जाती हुईं दिखाई दी थीं। इस दौरान एक्टर साकिब सलीम और मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी उनके साथ नज़र आए थे। खबरों की मानें तो बताया जा रहा था कि रिया साकिब की बर्थडे पार्टी को अटेंड करनी पहुंची थीं। इस पार्टी में कई सेलेब्स इक्ट्ठा हुए थे।

यह भी पढ़ें- रिया चक्रवर्ती को जमानत मिलने पर मां ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'बच्चों की हालत देख सुसाइड के ख्याल आते थे..'

Chehre

फिल्म ट्रेलर में आएंगी नज़र

सुशांत केस के बाद इन दिनों रिया चक्रवर्ती अपनी अपकमिंग फिल्म चेहरे को लेकर सुर्खियोंं में बनी हुई हैं। हाल ही में फिल्म चेहरे का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था। जिसमें रिया दिखाई तो दीं थीं, लेकिन कुछ ही समय के लिए। इस फिल्म में सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और इमरान खान भी नज़र आएंगे। साथ ही इसी फिल्म से टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा अपना डेब्यू करने जा रही हैं।



Source रिया चक्रवर्ती ने महीनों बाद शेयर की अपनी तस्वीर
https://ift.tt/3dWF6O6

Post a Comment

0 Comments