ads

जस्टिन बीबर का गाना गाकर शहनाज ने दिया लोगों को करारा जवाब, कहा-' कौन कहता है मुझे इंग्लिश नहीं आती?'

नई दिल्ली। पंजाब की कैटरीना कैफ यानी कि शहनाज गिल ने टीवी के मोस्ट पॉपुलर गेम शो बिग बॉस 13 से खूब लोकप्रियता हासिल की है। आज भी बिग बॉस का 13 सीज़न शहनाज की नाम की वजह से जाना जाता है। घर के अंदर रहते हुए शहनाज ने अपनी क्यूटनस, और फनी अंदाज में इंग्लिश बोलने के अंदाज से लोगों का दिल जीत लिया था। कई बार देखा भी गया कि इंग्लिश ना आने की वजह से शहनाज का काफी मज़ाक भी उड़ाया जाता था। अब काफी लंबे समय बाद एक्ट्रेस ने उन तमाम लोगों को करारा जवाब दिया है। जिन्हें लगता था कि उन्हें इंग्लिश नहीं आती हैं।

Shehnaaz Gill

शहनाज गिल ने गाया इंग्लिश गाना

दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस शहनाज गिल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें वह कहती हैं कि कौन कहता है कि "मुझे इंग्लिश नहीं आती है? चाहे पंजाबी टच है इंग्लिश इंग्लिश ही होती है। चाहे किसी भी भाषा में होती है।" इसके बाद शहनाज हॉलीवुड के मशूहर पॉप सिंगर जस्टिन बीबर का बीच गाना गाने लगाती हैं। गाने गाते हुए शहनाज गाने के लिरिक्स भूल जाती हैं और कहती हैं कि "आगे मुझे नहीं पता क्या है बेबी।" शहनाज का यह अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। शहनाज की इस वीडियो पर अब तक 13 लाख से भी ज्यादा व्यूज़ आ चुके हैं।

Shehnaaz Gill

सिद्धार्थ शुक्ला संग पसंद किया शहनाज को

बिग बॉस 13 में दर्शकों को एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला संग शहनाज गिल का बॉन्ड बहुत पसंद आया। शो में पूरे वक्त शहनाज सिद्धार्थ संग काफी मस्ती करती हुईं दिखाई दी थीं। दोनों को साथ में देख फैंस को काफी खुशी होती थी। यही वजह थी कि सोशल मीडिया पर हैशटैग सिडनाज काफी ट्रेंड करने लगा था। घर के बाहर निकलने के बाद भी दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया। सिद्धार्थ और शहनाज का गाना भुला दूंगा भी रिलीज़ हुआ। जिसमें दोनों की केमिस्ट्री को लोगों का दिल जीत लिया।

Shehnaaz Gill

बिग बॉस 13 से शहनाज को काफी फेम मिला। उन्होंने सिंगर टॉनी कक्कड़ संग सॉन्ग 'कुर्ता-पाजमा काला काला' में काम किया था। यही नहीं उन्होंने बॉलीवुड के मशूहर रेपर बादशाह संग भी वीडियो में काम किया। गाने का 'फ्लाई' था। जो काफी फेमस हुआ। वहीं जल्द ही शहनाज गिल मशूहर एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ संग भी फिल्म में दिखाई देने वाली हैं। जिसे लेकर उनके फैंस काफी एक्साइडेट हैं।



Source जस्टिन बीबर का गाना गाकर शहनाज ने दिया लोगों को करारा जवाब, कहा-' कौन कहता है मुझे इंग्लिश नहीं आती?'
https://ift.tt/3tdsAPT

Post a Comment

0 Comments