ads

शर्मिला टैगोर ने नहीं देखी करीना कपूर के दूसरे बेटे की शक्ल

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों मदरहुड एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। फरवरी में करीना के घर में नन्हा मेहमान आया था। जिसके बाद वह अपने बेटे की पूरी देखभाल कर रही हैं। बेबो को नन्हे शहजादे से मिलने उनके करीबी पहुंचे थे। जिसमें सैफ अली खान की बहन व एक्ट्रेस सोहा अली खान, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, सारा अली खान और करण जौहर शामिल हैं। लेकिन आपको जानकार हैरानी होगी कि अभी तक करीना की सास शर्मिला टैगोर ने बच्चे की शक्ल नहीं देखी है।

दूसरे बच्चे से नहीं मिलीं सास
इस बात का खुलासा खुद करीना कपूर ने किया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में करीना ने बताया कि उनकी सास अभी तक उनके दूसरे बच्चे से नहीं मिली है। इसके साथ ही करीना ने बताया कि सास के साथ उनके रिश्ते कैसे हैं?

kareena_kapoor.jpg

मैं उनका बहुत सम्मान करती हूं
करीना कहती हैं, 'मैं बहुत नर्वस हो जाती हूं जब लोग मुझसे उनके बारे में पूछते हैं। जब एक आइकन और लीजेंड के बारे में बात करते हैं। उनके बारे में अब मैं क्या ही कहूं। पूरी दुनिया उन्हें जानती है। मैं किस्मतवाली हूं कि मैं उन्हें अपनी सास कहती हूं। वह सबसे सुंदर और ग्रेसफुल महिलाओं में से एक हैं। मैं खुशकिस्मत हूं कि मैं उन्हें इतने अच्छे से जानती हूं। वह गर्मजोशी से भरी और देखभाल करने वाली हैं। वो सिर्फ अपने बच्चों के लिए ही नहीं बल्कि अपने पोते-पोतियों और बहू के लिए के लिए भी मौजूद रहती हैं। उन्होंने मुझे इस परिवार का हिस्सा बनाया। मैं उनका बहुत सम्मान करती हूं।'

कोरोना के कारण नहीं मिलीं
इसके बाद करीना कहती हैं, 'मुझे लगता है कि ये पूरा साल ऐसे ही बीत गया जब हम एक-दूसरे के साथ वक्त नहीं बिता पाए। जो हम महामारी से पहले बिताते थे। करीना आगे कहती हैं, आप अपने पोते से भी नहीं मिल पाई हैं। जोकि हमारे परिवार का नया सदस्य है। लेकिन हम इंतजार कर रहे हैं कि एक फैमिली के तौर पर हम दोबारा जुड़ें और आपके साथ कुछ वक्त बिता पाएं।' बता दें कि करीना के पहले बच्चे का नाम तैमूर अली खान है। जबकि दूसरे बच्चे का नाम अभी सामने नहीं आया है।



Source शर्मिला टैगोर ने नहीं देखी करीना कपूर के दूसरे बेटे की शक्ल
https://ift.tt/2Qv4pPC

Post a Comment

0 Comments