ads

सिद्धार्थ शुक्ला के ट्वीट को देख चिंतित हुए फैंस, पूछा -इतने दुखी क्यों हो

मुंबई। बिग बॉस 13 विजेता एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला उन सेलेब्स में से हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वे देश और मनोरंजन से जुड़ी ताजा अपडेट्स पर भी ध्यान रखते हैं। जहां इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ की ताजा और हैंडसम फोटोज दिखाई देती हैं, वहीं ट्वीटर पर एक्टर की एक स्टार के साथ-साथ जागरूक नागरिक की छवि सामने आती है। एक्टर ने हाल ही एक ट्वीट किया है जिसे लेकर चर्चा हो रही है। आइए जानते हैं इसके बारे मेंः

'दिल को बंद करना मुश्किल’
सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने ट्वीटर अंकाउंट पर एक पोस्ट में लिखा,’आप अपनी आंखे उन चीजों के लिए बंद कर सकते हैं जो आप देखना नहीं चाहते हैं, लेकिन जिन चीजों को आप महसूस नहीं करना चाहते हैं, उनके लिए दिल को बंद करना मुश्किल है।’ एक्टर के इस ट्वीट पर अलग-अलग तरह के कमेंट्स आ रहे हैं। कुछ को लग रहा है कि एक्टर किसी चीज को लेकर परेशान हैं और ट्वीट में इसी बारे में इशारों में बात कर रहे हैं। कुछ फैंस ने पूछा कि क्या बात है इतने दुखी क्यों हो। अन्य ने कमेंट्स में पूछा कि ऐसी क्या बात हो गई है। इसी तरह के चिंता जताने वाले कमेंट्स एक्टर के इस ट्वीट के जवाब में आए हैं।

यह भी पढ़ें : सिद्धार्थ शुक्ला की वेब सीरीज ‘Broken But Beautiful 3’ रिलीज को है तैयार, जबरदस्त रोमांस करते दिखेंगे एक्टर

 

इंसानों की आत्मा मर चुकी है
गौरतलब है कि इससे पहले हा ही सिद्धार्थ ने देश में कालाबाजारी को लेकर अपनी चिंता जताई थी। एक्टर ने अपने एक ट्वीट में कहा था, 'यह देखकर बहुत दुख होता है कि हम इंसानों की आत्मा कितनी मर चुकी है जो ऑक्सीजन सिलेंडर और दवाईयों पर मुनाफा कमाने में लगे हैं, लोग मर रहे हैं। आज के दौर में सबसे सस्ती चीज मानव जीवन है।' इस टैक्स्ट के बाद उन्होंने ब्रोकन हॉर्ट की इमोजी साझा की।

यह भी पढ़ें : Sidharth Shukla पर नशे में गाड़ी चलाने और मारपीट करने का लगा आरोप, वीडियो हुआ तेजी से वायरल

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल के बचाव में खड़े हो गए थे, जब एक सेलेब्रिटी फोटाग्राफर ने शहनाज के इंस्टाग्राम वीडियो क्वालिटी को लेकर कमेंट किया था। दरअसल, ष्शहनाज ने कुछ दिनों पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो ष्शेयर किया था जिसमें वह सेलेना गोम्ज के हिट सॉन्ग ’बैला कोंनमिगो’ पर डांस करती नजर आईं। इस वीडियो को एक सेलेब्रिटी फोटोग्राफर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा करते हुए लिखा,' ईमानदारी से शहनाज गिल ने बहुत ही अच्छा प्रयास किया है। काश! इसे बेहतर फोन पर शूट किया जाता।



Source सिद्धार्थ शुक्ला के ट्वीट को देख चिंतित हुए फैंस, पूछा -इतने दुखी क्यों हो
https://ift.tt/3vivu7D

Post a Comment

0 Comments