ads

JIPMAT 2021 : पांच वर्षीय मैनेजमेंट प्रोग्राम में दाखिले के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू, यहां पढ़ें पूरी डिटेल्स

JIPMAT 2021: आईआईएम से मैनेजमेंट की पढ़ाई करने इच्छुक विद्यार्थियों के लिए अच्छी खबर है। नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए) ने पांच वर्षीय मैनेजमेंट प्रोग्राम में दाखिले के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। IIM BG और IIM Jammu में पांच वर्षीय इंटीग्रेटेड मैनेजमेंट प्रोग्राम (MBA) प्रोग्राम में प्रवेश के लिए JIPMAT 2021 का आयोजन किया जाएगा। इस प्रोग्राम के लिए 12वीं पास विद्यार्थी नियत तिथि तक आवेदन कर सकते हैं। आवेदन और पात्रता सहित अन्य जानकारी के लिए विद्यार्थी NTA की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं।

Click Here For JIPMAT 2021 Registration

बता दें की एनटीए द्वारा नोटिफिकेशन जारी किए जाने के साथ ही आवेदन प्रक्रिया भी शुरू कर दी गई है। JIPMAT 2021 Exam का आयोजन सिर्फ IIM BG और IIM Jammu में प्रवेश के लिए किया जाएगा। प्रवेश परीक्षा 20 जून को आयोजित होगी।

JIPMAT 2021 Application Fees
जनरल, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस - 2000 रूपए
एससी, एसटी और दिव्यांग - 1000 रुपये

Read More: जनवरी 2021 सत्र के लिए इग्नू ने बढ़ाई अंतिम तिथि, जल्द करें अप्लाई

JIPMAT 2021 Registration Last Date
इंटीग्रेटेड मैनेजमेंट प्रोग्राम में प्रवेश के लिए रजिस्ट्रेशन करने की अंतिम तिथि 30 अप्रैल 2021 निर्धारित की गई है। विद्यार्थियों को सलाह दी जाती है कि आवेदन करने के लिए अंतिम तिथि का इंतजार न करें। अंतिम तिथि के नजदीक सर्वर पर दबाव के चलते समस्या का सामना भी करना पड़ सकता है। आवेदन करने के लिए विद्यार्थी अधिकारिक वेबसाइट jipmat.nta.ac.in पर सकते हैं। आवेदन फॉर्म में किसी भी प्रकार की त्रुटि सुधार के लिए विद्यार्थियों को 5 मई तक का समय दिया जाएगा।

Read More Education News: सीबीएसई ने कोरोना वायरस के कारण प्रैक्टिकल परीक्षा न देने वाले छात्रों को दिया मौका



Source JIPMAT 2021 : पांच वर्षीय मैनेजमेंट प्रोग्राम में दाखिले के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू, यहां पढ़ें पूरी डिटेल्स
https://ift.tt/3fCgeOg

Post a Comment

0 Comments