ads

गर्लफ्रेंड पवित्रा पुनिया के बर्थडे पर एक्साइटेड एजाज खान ने किया सबके सामने Kiss

नई दिल्ली। टीवी का मोस्ट पॉपुलर गेम शो बिग बॉस 14 से खूब लोकप्रियता हासिल करने वाली एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया ने कुछ समय पहले ही अपना 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। पवित्रा पुनिया बिग बॉस के साथ-साथ कई टीवी सीरियल में भी दिखाई दे चुकी हैं। अक्सर उन्हें वैम्प की भूमिका निभाते हुए देखा गया है। वहीं इन दिनों वह अपने बॉयफ्रेंड एजाज खान की वजह से सुर्खियों में हुई हैं। बिग बॉस के घर में पवित्रा और एजाज की लव स्टोरी शुरू हुई थी। घर से बाहर आने के बाद भी दोनों के बीच रोमांस जारी है। पवित्रा के बर्थडे पर भी एजाज उन पर खूब प्यार लुटाते हुए नज़र आए। बर्थडे के दिन एजाज और पवित्रा की कुछ तस्वीरें सामने आई है।

Pavitra Punia

पवित्रा के बर्थडे को बनाया स्पेशल

दरअसल, पवित्रा पुनिया ने अपना जन्मदिन मीडिया के लोगों के साथ भी मनाया। इस दौरान उनके साथ उनके बॉयफ्रेंड एजाज खान भी मौजूद थे। पवित्रा ने केक काटा वहां पर मौजूद भी मीडिया के लोगों को वह केक खिलाया। इस दौरान पवित्रा ने एजाज संग कैमरे के सामने खूब पोज दिए। दोनों ने ही एक-दूसरे पर खुलकर प्यार लुटाया। एजाज ने पवित्रा को बर्थडे विश करते हुए कैमरे के सामने उनके गालों पर किस भी किया। कपल का यह प्यार कैमरे में कैद हो गया।

यह भी पढ़ें- फैंस ने बताया Pavitra Punia ने कराई है लिप सर्जरी, पहले दिखती थी बेहद अलग.. देखिए तस्वीरें

Pavitra Punia

जन्मदिन पर दिखीं बहुत खुश

एजाज संग जन्मदिन मनाने की खुशी साफ पवित्रा की चेहरे पर दिखाई दे रही थी। एजाज ने बड़े ही प्यार से पवित्रा को केक भी खिलाया। इस दौरान पवित्रा पर्पल कलर की अनारकली सूट में दिखाईं दीं। जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं। वहीं एजाज खान ग्रे टी-शर्ट और ब्लैक जींस पहने हुए नज़र आए। साथ ही उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए सपोर्ट्स शूज भी पहने हुए थे। जिसमें वह काफी कूल लग रहे थे।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 14: Pavitra Punia को घर में भूत के होने की हुई आशंका, निक्की तंबोली ने बताई परछाई देखने की बात

Pavitra Punia Eijaz Khan

बीच में ही छोड़ दिया था शो

जैसा कि हम सब जानते हैं कि एजाज खान और पवित्रा पुनिया की मुलाकात शो बिग बॉस 14 के घर में हुई थी। दोनों को अक्सर घर में खूब लड़ाई करते हुए देखा गया था, लेकिन अचानक से दोनों की लड़ाई कब प्यार में बदल गई। किसी को समझ नहीं आया। वहीं जब ऐसा मना जा रहा था कि शो के विजेता एजाज होंगे। तभी उन्होंने शो के फिनाले के कुछ हफ्तों पहले ही शो को छोड़कर घर से बाहर आ गए। घर से बाहर निकलते ही एजाज पवित्रा के साथ समय बीताने लगे। ऐसे में अब दोनों के ही फैंस उनकी शादी के होने का इंतजार कर रहे हैं।



Source गर्लफ्रेंड पवित्रा पुनिया के बर्थडे पर एक्साइटेड एजाज खान ने किया सबके सामने Kiss
https://ift.tt/3ayp24B

Post a Comment

0 Comments