ads

शॉट ड्रेस में आमना शरीफ ने पोस्ट की बोल्ड तस्वीरें, यूजर्स बोलें- 'रमजान के 30 दिन तो पूरे कपड़ें पहन लो'

नई दिल्ली। आमना शरीफ टीवी की मोस्ट पॉपुलर अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने कई मशहूर सीरियल्स में काम किया है। हाल ही में एक्ट्रेस 'कसौटी जिंदगी की 2' में नज़र आईं थीं। आमना शरीफ सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं। अक्सर वह अपने फैंस के लिए तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ ऐसी तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिसके चलते वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं हैं। रमज़ान महीने के चलते लोग एक्ट्रेस को जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं।

Aamna Sharif

आमना शरीफ की लेटेस्ट तस्वीरें

आमना शरीफ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में आमना वाइट कलर के क्रोशिया स्ट्रिप्ड शॉट ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस अपने लुक को पूरा करने के लिए गले में गोल्ड चैन और मिनिमल मेकअप किया है। अपने लुक के साथ वह धूप में खड़े होकर पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों में आमना बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं, लेकिन शायद उनके फैंस को उनका यह लुक बिल्कुल पसंद नहीं आया और वह कमेंट कर उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

Aamna Sharif

यूजर्स ने किया एक्ट्रेस को ट्रोल

आमना की तस्वीरों पर कमेंट कर यूजर्स उन्हें रमज़ान का महीना याद दिला रहे हैं। लोग उनसे में पूछ रहे हैं कि 'क्या सच में वह मुसलमान है भी हैं या नहीं'। एक यूजर ने आमना की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा है कि 'रमजान का महीना चल है 30 दिन तक तो कपड़ें पहन लो।ट वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा 'रोजा रमजान में तो कम से कम ऐसे पोस्ट मत डालो।'

Aamna Sharif

आमना शरीफ करने जा रही हैं डेब्यू

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह आमना ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रही है। वह जल्द ही 'डैमेज्ड 3' में दिखाई देने वाली हैं। इस सीरीज़ के पहले दो सीज़न काफी पसंद किए गए थे। वहीं इस बार तीसरे सीज़न में आमना नज़र आएंगी। जिसे लेकर वह काफी एक्साइटेड नज़र आ रही हैं। वैसे आपको बतातें चलें कि आमना बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने लगभग 6 बॉलीवुड फिल्में की होंगी।



Source शॉट ड्रेस में आमना शरीफ ने पोस्ट की बोल्ड तस्वीरें, यूजर्स बोलें- 'रमजान के 30 दिन तो पूरे कपड़ें पहन लो'
https://ift.tt/3eqvixB

Post a Comment

0 Comments