ads

जैकी भगनानी पर मॉडल ने लगाया रेप-उत्पीड़न का आरोप, 9 लोगों के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया केस

नई दिल्ली। बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता जैकी भगनानी के खिलाफ एक मॉडल ने रेप का मामला दर्ज कराया है। इस केस में इंडस्ट्री के नौ और बड़े नाम भी हैं। बांद्रा पुलिस स्टेशन में मॉडल ने एक्टर और बाकी नौ लोगों पर छेड़छाड़, रेप और यौन शोषण का केस दर्ज कराया है। जैकी भगनानी के साथ-साथ एक्ट्रेस कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म थलाइवी के निर्माता विष्णु वर्धन इंदुरी, क्वान एंटरटेनमेंट के को-फाउंडर अनिर्बान दास ब्लाह का नाम भी सामने आया है।

जैकी भगनानी पर लगा रेप का आरोप

एक पत्रिका में छपी खबर के अनुसार पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने मॉडल की शिकायत दर्ज करते हुए सभी लोगों पर आईपीसी धारा के 376, 354 के तहत मामला दर्ज किया है। 28 साल की मॉडल ने शिकायत में कहा है कि 2014 से 2019 तक उसका अलग-अलग मौकों पर उत्पीड़न किया गया। साथ ही मॉडल का कहना है कि जैकी भगनानी ने बांद्रा में उनका यौन शोषण किया था।

साथ ही निखिल कामत ने सांताक्रूज में स्थित एक होटल में उनका यौन उत्पीड़न किया। इस मामले में मॉडल ने कृष्ण कुमार, निखिल कामत, शील गुप्ता, अजीत ठाकुर, और गुरुज्योत सिंह का नाम भी दर्ज कराया है।

फोटोग्राफर ने भी किया मॉडल का यौन उत्पीड़न

मॉडल ने कई बड़े आरोप फोटोग्राफर कोल्सटन जूलियन पर भी लगाएं हैं। पीड़िता का कहना है कि उनके साथ फोटोग्राफर ने भी कई बार रेप किया है। वह कहती हैं कि वह मुबई में एक्टिंग करने के लिए आईं थीं। फिल्मों में काम दिलाने के लिए कई बार अलग-अलग लोगों ने उनका शारीरिक उत्पीड़न किया। वैसे आपको बात दें अभी तक इस मामले में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

निर्माता अजीत ठाकुर ने खारिज के सभी आरोप

वहीं इन तमाम आरोपों को निर्माता अजीत ठाकुर ने पूरी तरह से खारिज कर दिया है। उनका कहना है कि मॉडल ने जो भी आरोप लगाए हैं। वह पूरी तरह से निराधार हैं। एक पत्रिका को दिए इंटरव्यू में अजीत ठाकुर के वकील ने बात करते हुए कहा कि जो भी इल्जाम लगाए गए हैं वो पूरी तरह से गलत हैं और बस बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। जिससे उनकी इमेज इंडस्ट्री में खराब हो जाए।



Source जैकी भगनानी पर मॉडल ने लगाया रेप-उत्पीड़न का आरोप, 9 लोगों के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया केस
https://ift.tt/2TnR7pi

Post a Comment

0 Comments