ads

शर्मिला टैगोर और सोहा अली खान कर रही हैं अपनी खास चीज़ों की नीलामी

नई दिल्ली। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शर्मिला टैगोर अपनी बेटी सोहा अली खान संग मिलकर एक नेक काम करने जा रही हैं। शर्मिला और उनकी बेटी ने चैरिटी कर पशु कल्याण के साथ-साथ अब पर्यायवरण संरक्षण को सुरक्षित रखने के लिए पैसा जुटा रही हैं। जैसा कि हम सब जानते हैं कि आज मदर्स डे है और इस खास मौके पर मां और बेटी की खूबसूरत जोड़ी ने खुद से जुड़ी कुछ खास चीज़ों को नीलाम करने फैसला लिया है।

जरूरतमंद लोगों की मदद करेंगी शर्मिला-सोह

हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस सोहा अली खान ने बताया कि 'बीते साल उन्हें यह पता चला कि जो उनके बेहद करीब होते हैं उनका किस तरह से ख्याल रखना चाहिए। बेशक में हम घर से बाहर होते हैं, लेकिन हमें आसपास के लोगों का खास ध्यान रखने का पूरा इंतजाम करना चाहिए।' सोहा ने बताया कि 'वह अपनी मां शर्मिला संग अपनी कुछ खास चीज़ों की नीलामी करेंगी और उससे जो भी पैसे मिलेंगे उन्हें वह दान कर देंगे ताकि उन पैसों से जरूरतमंदों की मदद हो सके। शर्मिला और सोहा के इस काम में उनकी मदद एक एनजीओ करेगा। जो उस महामारी के बीच पशु कल्याण के लिए उनकी सहायता करेगा।'

एक्ट्रेसेस करेंगी इन चीज़ों की नीलामी

सोहा और शर्मिला जिन चीजों की नीलामी कर रही हैं। उनमें सोहा और शर्मिला की कॉकटेल ड्रेसेस, पश्मिना, अरमानी, टी-शर्ट और कुछ पर्सनल चीज़ें हैं। आपको बता दें देश में कोरोना की दूसरी वेव तेजी से आगे बढ़ती जा रही है। एक दिन में महामारी के कई नए मामले सामने आ रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड के कई सेलेब्स आगे आकर लोगों की मदद कर रहे हैं। जिसमें अक्षय कुमार, सलमान खान, सोनू सूद, प्रियंका चोपड़ा और अनुष्का शर्मा जैसे बड़े नाम शामिल हैं।



Source शर्मिला टैगोर और सोहा अली खान कर रही हैं अपनी खास चीज़ों की नीलामी
https://ift.tt/33tyfqQ

Post a Comment

0 Comments