ads

सलमान खान के साथ किसिंग सीन पर दिशा पाटनी ने रखी अपनी बात

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दंबग सलमान खान इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'राधेः यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। कुछ वक्त पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। इस फिल्म में सलमान खान के साथ एक्ट्रेस दिशा पाटनी भी लीड रोल में हैं। ट्रेलर में देखा गया कि सलमान दिशा को लिप पर किस करते हैं। जिसके बाद सोशल मीडिया पर दोनों का ये सीन वायरल होने लगा। फैंस को लगा कि सलमान ने अपनी नो-किस पॉलिसी तोड़ दी है। लेकिन बाद में सलमान खान ने इस किस की असलियत बताई थी।

रोल की डिमांड पूरी करते हैं
सलमान खान ने बताया कि उन्होंने दिशा को किस तो किया लेकिन उनके लिप्स पर टेप लगाकर। अब हाल ही में दिशा पाटनी ने सलमान खान के साथ अपने एक्सपीरियंस को शेयर किया है। दिशा ने जूम डिजिटल इंटरव्यू में बातचीत के दौरान बताया कि 'एक एक्टर के तौर पर हमें डायरेक्टर का विजन फॉलो करना पड़ता है। इसलिए हम वही करते हैं जो रोल की डिमांड होती है। लेकिन ये एक फनी अनुभव था क्योंकि वो (सलमान खान) हमेशा सेट पर मस्ती-मजाक करते रहते हैं और इसे उन्होंने असहज नहीं होने दिया'।

disha_patani.jpg

सलमान खान का रिएक्शन
इससे पहले सलमान खान ने अपने किसिंग सीन पर रिएक्शन दिया था। उन्होंने कहा था, अगली बार आपको शायद मेरे और हीरोइन के बीच टेप के बजाए एक मोटा पर्दा दिखाई देगा। लेकिन मैं स्क्रीन पर नो किसिंग पॉलिसी नहीं तोड़ने वाला हूं'। बता दें कि सलमान खान और दिशा पाटनी इससे पहले भी साथ में काम कर चुके हैं। दोनों ने फिल्म 'भारत' में काम किया था। हालांकि, इस फिल्म में दिशा का रोल काफी छोटा था। अब 'राधे' में दिशा लीड रोल में दिखाई देंगी। इस फिल्म को प्रभू देवा ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म कोरियन फिल्म 'द आउटलॉ' (2017) का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में सलमान खान और दिशा पाटनी के अलावा रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी अहम रोल में दिखाई देंगे।



Source सलमान खान के साथ किसिंग सीन पर दिशा पाटनी ने रखी अपनी बात
https://ift.tt/3w78lWf

Post a Comment

0 Comments