ads

अभिनव के आरोपों पर बोलीं श्वेता तिवारी, 'बेटा होटल में नहीं फैमिली के साथ'

मुंबई। अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने पति अभिनव कोहली के आरोपों का जवाब दिया है। उनके पति ने आरोप लगाया था कि वह 'खतरों के खिलाड़ी' रियलिटी शो में भाग लेने के लिए साउथ अफ्रीका चली गई हैं और बेटे रेयांश को मुंबई के एक होटल में अकेला छोड़ गई हैं। एक ताजा इंटरव्यू में श्वेता ने पति के आरोपों को जवाब देते हुए कहा है कि उनका बच्चा उनके परिवार के साथ सुरक्षित है।

रेयांश परिवार के साथ और सुरक्षित
श्वेता ने बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में कहा,'मैंने अभिनव कोहली को फोन पर बताया था कि वह कैपटाउन जा रही हैं और रेयांश परिवार के साथ सुरक्षित है। मेरी मां, बेटी पलक और मेरे रिश्तेदार उसकी देखभाल के लिए हैं। साथ ही मैं शूट के बीच में रेयांश से वीडियो कॉल पर सम्पर्क में रहती हूं। मैंने अभिनव कोहली को सबकुछ बताया था फिर भी उनके वीडियो को देखकर हैरान हूं। मैं इसके पीछे छिपे उनके एजेंडे को समझ नहीं पा रही हूं जबकि हाई कोर्ट के आदेश के अनुसार, वह हर रोज शाम रेयांश से करीब 1 घंटे रोजाना बात करते हैं। ईमानदारी से कहूं तो उनको कोर्ट के आदेशानुसार केवल आधे घंटे बात करने की इजाजत है। वे आधे घंटे से ज्यादा बात करते हैं, लेकिन हम उन्हे कभी रोकते नहीं हैं। फिर भी वे दावा करते हैं कि उनका बच्चा कहां है और क्या कर रहा है, इस बारे में नहीं मालूम।'

यह भी पढ़ें : 13 साल बाद पहली बार बेटी पलक तिवारी से मिले राजा चौधरी

'अभिनव बच्चे के लिए एक रुपया नहीं दे रहे'
उन्होंने कहा कि वे चाहती थीं कि अपनी मां, रेयांश और उसकी नैनी को साउथ अफ्रीका अपने साथ ले जातीं, लेकिन अभिनव ने इस बारे में सहमति नहीं दी थी। वह कहती हैं कि रेयांश की सुरक्षा के लिए वह हर स्टेप अपना रही हैं, लेकिन अभिनव इस बच्चे के विकास के लिए एक रुपया भी योगदान नहीं दे रहे हैं।

अभिनव ने लगाए थे आरोप
गौरतलब है कि अभिनव कोहली ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो में अपने बच्चे रेयांश को लेकर चिंता जाहिर की है। उन्होंने वीडियो में आरोप लगाया कि उन्होंने श्वेता को साउथ अफ्रीका जाने से मना किया था। जबकि श्वेता चली गईं और बच्चे को होटल में छोड़ गई। होटल में बच्चे के कोरोना संक्रमित होने के चांसेस हैं। उनका कहना है कि इस बारे में उन्होंने चाइल्ड हेल्पलाइन को भी सूचित कर दिया है। इन आरोपों के साथ अभिनव ने हाई कोर्ट जाने की बात कही है।

यह भी पढ़ें : श्वेता तिवारी पर अभिनव कोहली ने लगाया डंडे से पीटने का गंभीर आरोप

बता दें कि श्वेता ने 1998 में राजा चौधरी से शादी की थी। इस शादी से उनको एक बेटी है, जिसका नाम पलक है। 2007 में दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद 13 जुलाई, 2013 को श्वेता ने अभिनव कोहली से दूसरी शादी की। 2016 में उनको बेटा हुआ, जिसका नाम रेयांश है। अगस्त, 2019 में श्वेता ने अभिनव पर घरेलू हिंसा का मामला दर्ज करवाया। इसके बाद से दोनों अलग हो गए।



Source अभिनव के आरोपों पर बोलीं श्वेता तिवारी, 'बेटा होटल में नहीं फैमिली के साथ'
https://ift.tt/3vR8Cw5

Post a Comment

0 Comments