ads

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने फ्रंटलाइन वर्कर्स को किया सलाम

नई दिल्ली। देश भर में कोरोना की दूसरी लहर का प्रकोप चल रहा है। रोजाना लाखों लोग इस महामारी की चपेट में आ रहे हैं। अस्पताल में मरीजों को रखने की जगह नहीं है और कई अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी हो रही है। ऐसे में इस मुश्किल वक्त में हर इंसान साथ में इस वायरस से लड़ रहा है। बॉलीवुड के कई सेलेब्स मदद के लिए आगे आ रहे हैं। हाल ही में उन्होंने #InThisTogether कैंपेन चालू किया और इसके जरिए वो लोगों की मदद कर रहे हैं। इस कैंपेन के तहत फंड राइज कर लोगों की मदद की जा रही है। इस बीच अनुष्का-विराट ने एक वीडियो शेयर किया है।

फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए वीडियो किया शेयर
इस वीडियो को अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो के जरिए कपल ने इस महामारी में भी मदद के लिए फ्रंटलाइन वॉरियर्स को धन्यवाद किया है। वीडियो में एक लेटर दिखाई दे रहा है। जिसमें लिखा है, "सभी फ्रंटलाइन वर्कर्स को हम लोगों की तरफ से बड़ा हग, जो दिन-रात बिना थके अपनी लाइफ रिस्क में डालकर लोगों की जान बचा रहे हैं। देश आपके साथ खड़ा है।" इस वीडियो क्लिप में डॉक्टरों, पुलिसकर्मियों, एम्बुलेंस कार्यकर्ताओं और अन्य फ्रंटलाइन वॉरियर्स की कुछ तस्वीरें भी शामिल है।

फ्रंटलाइन वर्कर्स का किया धन्यवाद
इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुष्का ने कैप्शन में लिखा, "हम सभी हेल्थकेयर और फ्रंटलाइन वर्कर्स को उनकी डेडिकेशन के लिए धन्यवाद करना चाहते हैं। उनका डेडिकेशन सभी के लिए प्रेरणादायक है। आप लोगों ने देश के लिए अपनी जान जोखिम में डालकर अपना योगदान दिया है। उसके लिए हम सभी आप लोगों के शुक्रगुजार हैं। आप लोग असली हीरो हैं, मेरे लिए, विराट के लिए और देश के लिए। एक बार फिर से धन्यवाद।" इसी वीडियो को विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है।

दो करोड़ रुपए किए दान
बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने #InThisTogether कैंपेन में 2 करोड़ रुपए दान किए हैं। इस बारे में बात करते हुए अनुष्का ने कहा था कि "देशवासी कोराना वायरस का सामना कर रहे हैं। इस दौरान हमारे हेल्थ सिस्टम को कई सारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इस सब को देखकर मेरा दिल टूट गया है। इसी कारण मैंने और विराट ने #InThisTogether के तहत कोविड रिलीफ के लिए फंड राइज करने का फैसला लिया है। हम सब मिलकर इस महामारी से छुटकारा पाएंगे।"



Source अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने फ्रंटलाइन वर्कर्स को किया सलाम
https://ift.tt/3y4idSc

Post a Comment

0 Comments