ads

सलमान खान को घमंडी मानते थे एक्टर आमिर खान, फिर यूं हुई दोनों में दोस्ती की शुरुआत

नई दिल्ली। बॉलीवुड में कई स्टार्स अपनी दोस्ती की वजह से खूब सुर्खियां बंटोरते हैं। जिनमें से एक हैं सुपरस्टार सलमान खान और आमिर खान। लेकिन क्या आप जानते हैं, एक वक्त ऐसा था जब सलमान और आमिर एक दूसरे को बिल्कुल पसंद नहीं करते थे। जी हां, आमिर को एक आंख सलमान नहीं भाते थे। तो चलिए आज आपको बतातें हैं कि आखिर फिर कैसे यह दो सुपरस्टार दुश्मन से दोस्त बन गए।

आमिर खान ने बताई सलमान का नापसंद करने की वजह

सलमान खान और आमिर खान के रिश्तों की बात करें तो फिल्म अंदाज अपना अपना के शूटिंग सेट से दोनों के मनमुटाव की खबरें सामने आई थीं। इस फिल्म में एक्ट्रेस करिश्मा कपूर और रवीना टंडन मुख्य भूमिका में नज़र आईं थीं। यह बात बेहद ही कम लोग जानते हैं कि फिल्म की शूटिंग के दौरान सलमान और आमिर के बीच कुछ भी ठीक नहीं था। इस बात की पुष्टि तब हुई जब एक इंटरव्यू में खुद एक्टर आमिर खान ने इस बात को माना।

सलमान खान को समझते थे रूड

सलमान और खुद के रिश्तों को लेकर आमिर खान ने एक इंटव्यू में खुलकर बात की थी। उन्होंने बताया कि जब पहली बार सलमान से फिल्म के सेट पर मिले तो वह उनके साथ कंफर्टेबल महसूस नहीं कर पाए। आमिर ने बताया था कि फिल्म अंदाज अपना अपना के समय सलमान संग शूटिंग करना उनकी लाइफ का सबसे बुरा एक्सपीरियंस रहा था। वह बिल्कुल भी सलमान को पसंद नहीं करते थे, क्योंकि उन्हें सलमान व्यवहार से काफी रूड नज़र आते थे। साथ ही उन्हें महसूस हुआ कि सलमान लोगों की परवाह नहीं करते हैं।

किसने बढ़ाया दोस्ती का हाथ

आमिर ने बताया कि कैसे वह सलमान खान के जिगरी दोस्त बन गए। आमिर ने बताया कि 'साल 2000 में जब उनका तलाक उनकी पत्नी रीना से होने वाला था। उस वक्त वह काफी दुखी और परेशान चल रहे थे। जिसकी वजह से वह शराब पीने लगे थे।' उस वक्त उनकी लाइफ में सलमान खान की फिर से एंट्री हुई। सलमान खान ने इच्छा जताई की वह उनसे मिलना चाहते हैं और उनके साथ बैठकर ड्रिंक करना चाहते थे। आमिर खान को सलमान का यह अंदाज बहुत पसंद आया। जिसके बाद उनकी असली दोस्ती की शुरूआत हुई।



Source सलमान खान को घमंडी मानते थे एक्टर आमिर खान, फिर यूं हुई दोनों में दोस्ती की शुरुआत
https://ift.tt/3btR2a3

Post a Comment

0 Comments