ads

मलाइका अरोड़ा को है बेटी की चाहत

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा व फिटनेस फ्रीक मलाइका अरोड़ा हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती रहती हैं। सलमान खान के भाई अरबाज खान से तलाक लेने के बाद मलाइका काफी वक्त से एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। लोग दोनों के बीच उम्र के फासले को लेकर उन्हें काफी ट्रोल करते हैं। लेकिन मलाइका इन सब बातों पर ध्यान नहीं देती हैं। अब हाल ही में उन्होंने सबके सामने अपने दिल की बात कही है।

हमेशा से चाहती थीं बेटी
दरअसल, इन दिनों मलाइका अरोड़ा डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसरः चैप्टर 4' में शिल्पा शेट्टी की जगह नजर आ रही हैं। ऐसे में एक कंटेस्टेंट का डांस देखकर मलाइका हैरान रह गईं। फ्लोरिना गोगोई के डांस परफॉर्मेंस के बाद मलाइका ने उन्हें अपनी गोद में उठा लिया। इसके बाद उन्होंने कहा कि वह हमेशा से एक बेटी चाहती थीं।

मलाइका ने कही दिल की बात
मलाइका छह साल की फ्लोरिना से कहती हैं, "मैं तुम्हें घर लेके घर जाऊं क्या? मेरा एक बेटा है। लंबे वक्त से मैं ये कहती आई हूं कि काश मेरी एक बेटी होती। मेरे पास कई सारे प्यारे जूते और कपड़े हैं। मगर उन्हें पहनने वाला कोई भी नहीं है।" इसके बाद मलाइका ने फ्लोरिना को गले लगाया और किस किया। फ्लोरिना ने 'डिस्को स्टेशन' पर डांस किया था। जब वह स्टेज पर डांस कर रही थीं तब मलाइका ने भी उनके साथ डांस किया।

पर्सनल कमिटमेंट्स के कारण छोड़ा शो
बता दें कि डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसरः चैप्टर 4' की शूटिंग इन दिनों मुंबई से बाहर दमन में हो रही है। मलाइका अरोड़ा इस वक्त एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की जगह शो में नजर आ रही हैं। शिल्पा पर्सनल कमिटमेंट्स की वजह से शो का हिस्सा नहीं हैं। शो के प्रोड्यूसर रंजीत ठाकुर ने बताया कि कुछ निजी कारणों की वजह से शिल्‍पा कुछ हफ्तों तक शो में शामिल नहीं हो पाएंगी। इसके अलावा, हाल ही में शिल्पा शेट्टी और उनका पूरा परिवार कोविड पॉजिटिव पाई गई हैं। ऐसे में उनकी वापसी में और वक्त लग सकता है। खबरों के मुताबिक, शो में जल्द फेमस कोरियोग्राफर टेरेंस लुइस भी नजर आने वाले हैं।



Source मलाइका अरोड़ा को है बेटी की चाहत
https://ift.tt/3bdj6hv

Post a Comment

0 Comments