ads

जब मौसमी चटर्जी ने सनी देओल को लगाई फटकार, कहा-‘तुम फिल्मों में काम करने के लायक हि नहीं हो'

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी के कई ऐसे किस्से मशहूर हैं, जिन्हें सुनकर कोई भी हक्का—बक्का रह जाएगा। दिखने में मासूम मौसमी चटर्जी जब गुस्सा होती थीं, तो वे सामने कौन है, नहीं देखती थीं। ऐसा ही एक बार 'घायल' फिल्म की शूटिंग के दौरान हो गया था। मौसमी को सनी देओल का सेट पर फोन पर बात करना पसंद नहीं आया और उन्होंने एक्टर को जमकर लताड़ लगाई।

मस्ती में रहते थे सनी देओल
रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म 'घायल' में काम करने के लिए धर्मेन्द्र ने मौसमी चटर्जी को काफी मेहनत कर मनाया था। दोनों के संबंध काफी अच्छे थे, इसलिए एक्ट्रेस मान गईं। इस मूवी में सनी देओल, मीनाक्षी शेषाद्रि, राज बब्बर प्रमुख भूमिकाओं में थे। जब मूवी की शूटिंग शुरू हुई, तो सभी कलाकार करीब-करीब समय पर पहुंचते थे और काम करते थे। सनी देओल काम को लेकर गंभीरता दिखाते थे, लेकिन मस्ती में भी मशगूल हो जाया करते थे।

यह भी पढ़ें : शादी के बाद एक्ट्रेस ने रखा था सिनेमा की दुनिया में कदम, प्रेग्नेंसी के दौरान हुआ था भयानक हादसा

'तुम फिल्मों में काम करने लायक ही नहीं हो'
कहा जाता है कि उस दौरान सनी देओल फोन पर बहुत समय बिताते थे। शूटिंग के दौरान भी उनका फोन चालू रहता था। कई बार शूट रेडी होने के बाद भी सनी की वजह से कम्प्लीट नहीं हो पाता था। एक बार मौसमी और सनी का साथ में सीन शूट होना था, लेकिन सनी अपने फोन में व्यस्त थे। एक्ट्रेस ने सनी को बुलवाने के लिए किसी को भेजा, लेकिन सनी नहीं आए। काफी देर इंतजार करने के बाद मौसमी से रहा नहीं गया और उनका पारा चढ़ गया। सबसे पहले तो उन्होंने इसे लेकर निर्देशक राजकुमार संतोषी को सुनाया और फिर सनी के पास खुद ही चलीं गईं। सनी को देख एक्ट्रेस गुस्से में बोलीं,'तुम फिल्मों में काम करने लायक ही नहीं हो,जाओ जाकर पंजाब में काम करो। अपने पिता धर्मेन्द्र का नाम खराब मत करो।' मौसमी का गुस्सा देख सनी हक्के-बक्के रह गए और उनके सामने कुछ बोलते नहीं बना।

यह भी पढ़ें : अभिनेत्री मौसमी चटर्जी पर टूटा दुखों का पहाड़, बेटी का निधन, दामाद पर लगाए थे ऐसे गंभीर आरोप



Source जब मौसमी चटर्जी ने सनी देओल को लगाई फटकार, कहा-‘तुम फिल्मों में काम करने के लायक हि नहीं हो'
https://ift.tt/3htEpzi

Post a Comment

0 Comments