ads

JKCET 2021 registration date extended: जेकेसीईटी ने बढ़ाई रजिस्ट्रेशन की आखिरी तारीख

JKCET 2021 registration date extended: कोरोना वायरस संक्रमण को देखते हुए जम्मू कश्मीर बोर्ड ऑफ प्रोफेशनल प्रवेश परीक्षा (JKBOPEE) ने जेकेसीईटी 2021 के लिए रजिस्ट्रेशन की आखिरी तारीख आगे बढ़ा दी है। इसे लेकर बोर्ड की ओर से आधिकारिक नोटिस भी जारी किया गया है। अब उम्मीदवार जम्मू कश्मीर सामान्य प्रवेश परीक्षा 2021 JKCET 2021 के लिए 10 मई तक आवेदन कर सकते हैं। इच्छुक उम्मीदवार (JKBOPEE) ऑफिशियल वेबसाइट jkbopee.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

Read More: NTA UPCET 2021 Postponed: यूपीसीईटी परीक्षा स्थगित, अब आवेदन की अंतिम तारीख 31 मई

आवेदन शुल्क 1200 रुपए

JKBOPEE की ओर से जारी आधिकारिक नोटिस में कहा गया है कि जो अभ्यर्थी इंजीनियरिंग कोर्स के लिए कॉमन एंट्रेंस टेस्ट के लिए आवेदन करना चाहते हैं वे आधिकारिक वेबसाइट के जरिए 10 मई तक आवेदन कर सकते हैं। इससे पहले रजिस्ट्रेशन की आखिरी तिथि 30 अप्रैल, 2021 थी। जम्मू कश्मीर सामान्य प्रवेश परीक्षा एक राज्य-स्तरीय प्रवेश परीक्षा है। शैक्षणिक सत्र 2021 के लिए जम्मू कश्मीर के सरकारी और निजी कॉलेजों में बैचलर ऑफ इंजीनियरिंग और प्रौद्योगिकी पाठ्यक्रमों के प्रवेश के लिए आयोजित की जा रही है। JKBOPEE प्रवेश परीक्षा के लिए शुल्क 1200 रुपए है। जम्मू कश्मीर बोर्ड ऑफ प्रोफेशनल प्रवेश परीक्षा की तारीख जल्द ही आधिकारिक वेबसाइट पर जारी करेगी।

JKCET 2021 registration date extended: कैसे करें आवेदन

इच्छुक उम्मीदवार सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। आधिकारिक वेबसाइट jkbopee.gov.in है। वेबसाइट लॉगिन करने के बाद होम पेज पर आवेदन फॉर्म मिलेगा। अप्लीकेशन फॉर्म पर क्लिक करने के बाद आपको अपना फॉर्म भरना होगा। इसके साथ ही जरूरी दस्तावेज भी अपलोड करने और सबमिट करने होंगे। इसके बाद अभ्यर्थी आवेदन शुल्क जमा करें। सबसे अंत में आवेदन पत्र की एक प्रिंट कॉपी अपने पास रख लें।

Read More: QS World University Ranking 2021: टॉप 200 में IIT Bombay देश का सबसे बेस्ट संस्थान

Web Title: JKCET 2021 registration date extended



Source JKCET 2021 registration date extended: जेकेसीईटी ने बढ़ाई रजिस्ट्रेशन की आखिरी तारीख
https://ift.tt/3f9o3t7

Post a Comment

0 Comments